अनुपमा शो में एंट्री करेंगी ये एक्‍ट्रेस, पाखी और अनुपमा की जिंदगी में आयेगा नया मोड़

मुंबईः सीरियल ‘अनुपमा’ लगातार टीआरपी लिस्‍ट में नंबर वन पर बना हुआ है। शो की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। शो में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली और मदालर्सा शर्मा लीड रोल में हैं। जारी ट्रैक के अनुसार, पाखी किडनैप होने से बच गई। अनुपमा और वनराज से उसे बचा लिया। काव्‍या फिर कुछ बड़ा प्‍लान करनेवाली है। इस बीच शो में नयी एंट्री होनेवाली है। राजन शाही के शो में पारुल चौधरी की एंट्री करने जा रही हैं।
एक्‍ट्रेस शो में डॉ. मधु चोपड़ा नाम का एक किरदार निभाएंगी, जो पाखी की (मुसकान बामने) की मनोवैज्ञानिक है। उन्‍होंने अपने दृश्यों की शूटिंग शुरू कर दी है। डॉ. मधु चोपड़ा उनकी बेटी पाखी को लेकर सलाह देंगी। वो पाखी को इस मानसिक तकलीफ से उबारने में मदद करेंगी। पारुल शो में एक वेस्‍टर्न और मॉडर्न लुक में नजर आएंगी। जो उनके रीयल लाईफ से मिलता-जुलता है।
इस बारे में बात करते हुए कि उन्हें उस भूमिका को स्वीकार करने का फैसला क्यों किया गया, इस बारे में पारुल कहती हैं, “सबसे पहले, मैं हमेशा राजन सर के साथ काम करना चाहती थी और मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार हो रहा है। दूसरे, अनुपमा अभी नंबर वन शो है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। मैंने अपने करियर में इस तरह का किरदार कभी नहीं निभाया है। ज्यादातर लोगों ने मुझे निगेटिव, ग्लैमरस भूमिकाओं में देखा है, इसलिए नई भूमिका निभाना दिलचस्प होगा।”

उन्‍होंने आगे कहा,’ अनुपमा की लोकप्रियता अविश्वसनीय है। मुझे खुशी है कि मैं शो में भी अपना योगदान दूंगी। सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली अद्भुत कलाकार हैं और उनके साथ काम करना आसान होगा। यह मेरा उनके साथ काम करने का पहला मौका है। मैं इस अनुभव को संजोए रखना चाहती हूं।” उन्‍होंने कोरोना में शूटिंग करने को लेकर कहा कि, हमें बस सावधानी बरतने और हर समय मास्क पहनने की आवश्यकता है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर