वनराज काव्‍या की सगाई से टूटी अनुपमा

मुंबईः टीवी सीरियल्‍स की एक अलग दुनिया है जिसने लोगों को बांध रखा है। दर्शक जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट शो में अब आगे क्‍या होनेवाला है। अनुपमा ने इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्‍ट में बाजी मारी है। वहीं इमली और ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है ने भी लिस्‍ट में अपनी जगह बना रखी है। हम आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट इन 5 सीरियल्‍स के आनेवाले एपिसोड में क्‍या होनेवाला है। यहां पढ़ें स्‍पॉयलर अलर्ट…
अनुपमा
जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज, समर को महाशिवरात्रि पूजा में नंदिनी को ना लाने की चेतावनी देता है, लेकिन समर नंदिनी को लेकर आता है। इतना ही नहीं वो नंदिनी के लिए वनराज से बहस भी कर लेता है। इधर वनराज अपने काव्‍या के रिश्‍ते को नया नाम देने का फैसला करता है। आनेवाले एपिसोड में वनराज पूरे परिवार के सामने काव्‍या को रिंग पहनाएगा और उसे इसी घर में रखने का फैसला करेगा। यह सुनकर अनुपमा टुट जाएगी, लेकिन वो किसी को भनक नहीं लगने देगी। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि काव्‍या और वनराज की शादी होगी या नहीं।
गुम है किसी के प्यार में
आनेवाले एपिसोड में विराट एक नए मिशन पर निकल चुका है। सई कई चुनौतियों का सामना करेगी। सई पुलकित और देवयानी की शादी कराना चाहती है, लेकिन संगीता की चिट्ठी नया मोड़ लेकर आती है जो दावा करती है कि वो पुलकित की पत्‍नी है। सई अब पाखी को बेनकाब करने और पुलकित को निर्दोष साबित करने के लिए एक बड़ा प्‍लान बनाती है। क्‍योंकि वो जानती है कि पुलकित और देवयानी को अलग करने के पीछे पाखी और काकू का हाथ है।
इमली
जारी ट्रैक के अनुसार, आदित्‍य मालिनी और पूरे परिवार को छोड़कर इमली के पास पगडंडिया आ गया है। इमली हैरान है कि वो अचानक यहां क्‍यों आए हैं। आनेवाले एपिसोड में, पगडंडिया में इमली महाशिवरात्रि पर पूजा करेगी जिसमें आदित्य भी शामिल होंगे। वह इमली को इमली आदित्य कुमार त्रिपाठी के रूप में सबसे सामने परिचय करवाएंगे, जिसे सुनकर इमली हैरान रह जाएगी। दूसरी तरफ, मालिनी को पता चल चुका है कि आदित्य किसी काम से बाहर नहीं गए है। वो कुछ छुपा रहे हैं। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि, आनेवाले एपिसोड में क्‍या होगा।
ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है
जारी ट्रैक के अनुसार, कबड्डी मैच जीतने के लिए कार्तिक और सीरत कड़ी मेहनत करते हैं। मुकेश, कार्तिक सीरत और उनकी टीम के लोगों को परेशान करने के लिए चाल चल रहा है। कार्तिक किसी भी कीमत पर मुकेश को हराने के लिए तैयार है। कार्तिक एकमात्र ऐसा शख्‍स है जो मुकेश को हरा सकता है, मुकेश ने गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश करता है। कार्तिक अपनी जिंदगी को खतरे में डालता है और अंत में मुकेश को हरा देता है।
साथ निभाना साथिया 2
जारी ट्रैक के अनुसार, गहना और अनंत एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। गहना को लगता है कि अनंत को उससे प्यार हो गया है जिस तरह से वो उसकी केयर कर रहा है। गहना अनंत के सामने अपने प्यार का इजहार करती है, लेकिन अनंत उसके प्यार को अस्वीकार कर देगा और कहेगा कि उसने अपनी जिंदगी में सिर्फ राधिका से प्‍यार किया है और उसकी जगह कोई और नहीं ले सकता। अनंत की बात सुनकर गहना का दिल टूट जाएगा और उसे लगेगा कि वह राधिका और अनंत के सच्चे प्यार के बीच आ गई है। क्‍या अनंत और गहना एक हो पाएंगे?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वोटों का ध्रुवीकरण बिगाड़ सकता है श्रीरामपुर-चांपदानी का समीकरण

वोटरों की शांति बयां कर रही है परिवर्तन की कहानी ! सन्मार्ग संवाददाता हुगली : चौथे चरण के चुनाव में हुगली की दो सीटें श्रीरामपुर और चांपदानी आगे पढ़ें »

प्रतिवाद, सत्ता और अस्तित्व की लड़ाई का अखाड़ा बना सिंगुर

सिंगुर के महासंग्राम में 'साइलेंट' वोटर्स ने दिया त्रिमुखी लड़ाई को अंजाम हर किसी को है अपनी जीत का भरोसा सन्मार्ग संवाददाता सिंगुर : बंगाल की सियासत का आगे पढ़ें »

ऊपर