‘अनुपमा’: अब समर छोड़ने वाले हैं शो!

मुंबईः बीते दो साल से टीआरपी लिस्ट पर राज करने वाला टीवी शो ‘अनुपमा’ लोगों के दिलों पर छाया हुआ है। रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि ‘अनुपमा’ की इस सफलता को अब किसी की बुरी नजर लग गई है। क्योंकि बीते महीनों में शो के दो दमदार कलाकारों ने शो को अलविदा कहा, वहीं अब समर यानी पारस कलनावत भी शो को छोड़ सकते हैं।
‘झलक दिखला जा’ में होंगे शामिल

दरअसल हाल ही में टीवी के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ का ऐलान हुआ है। जिसके बाद उसमें शामिल होने वाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट भी सामने आई है। इस लिस्ट में ‘अनुपमा’ के लाड़ले ‘समर’ यानी पारस कलनावत का भी नाम शामिल है। जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए पारस ‘अनुपमा’ से ब्रेक ले सकते हैं या फिर शो को हमेशा के लिए छोड़ सकते हैं।
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी रियलिटी शो में शामिल होने के लिए कोई एक्टर ‘अनुपमा’ को छोड़ रहा है। हाल ही में ‘मालविका’ का किरदार निभाने वाली अनेरी वजानी ने भी शो को छोड़ दिया था। अब वह रोहित शेट्टी के शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं। जिसके बाद उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। अनेरी वजानी के पहले समर की गर्लफ्रेंड नंदिनी के किरदार को निभाने वाली अनघा भोसले ने भी धर्म की राह पर चलने के लिए शो से ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री को ही छोड़ दिया था।  खैर अब देखना यह होगा कि शो में कौन-कौन से चेहरे नजर आते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति के रुपये व घर के गहने लेकर पत्नी प्रेमी संग फरार

सन्मार्ग संवाददाता मालदह : टोटो खरीदने के लिए थोड़े थोड़े रुपये जमा किये थे और लाखों रुपये बचाये थे,लेकिन पति का टोटो खरीदने का सपना पूरा आगे पढ़ें »

ऊपर