इस होली बड़ी मुसीबत में पड़ने वाली है अनुपमा, जानें क्यों काव्या करेगी सभी हदें पार

मुंबईः अनुपमा टीवी सीरियल का आने वाला ट्रैक काफी धमाकेदार होने वाला है। अब अनुपमा-वनराज और काव्या की कहानी में होली स्पेशल एपिसोड में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर अपने साथ आ रहा है। जैसा कि शाह परिवार में बहुत ही भव्य तरीके से होली उत्सव मनाया जाने वाला है। इसी बीच, राखी अब काव्या के गुस्से में घी डालने का काम करेगी। जिससे अनुपमा के लिए काव्या के प्रतिशोध में वापसी देखने को मिलेगी।
जब काव्या की बेइज्जती करेगी राखी
राखी वास्तव में अनुपमा का समर्थन करती है लेकिन काव्या का अपमान करने का कोई मौका छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। एक बार फिर राखी शो में काव्या के ईविल साइड को ट्रिगर करती नजर आएगी। वो अनुपमा शो में काव्या का मजाक उड़ाएगी कि उसे अकेले होली मनानी पड़ रही है।
अनुपमा-वनराज की आखिरी होली
इस होली वनराज ने अनुपमा से पूरे गंर में सेलिब्रेशन मनाने की मांग की है। तब अनुपमा को यह मौका मिलता है कि वो बड़ी चतुराई से वनराज को रंग लगाए। वनराज खुद को बचाने की पूरी कोशिश करेगा, साथ ही उसे अनुपमा पर गुस्सा भी नहीं आएगा। अनुपमा, वनराज को रंग लगाने की पूरी तैयारी में है क्योंकि ये दोनों की साथ में आखिरी होली है।
होली पर किस हद तक गिरेगी काव्या
इधर काव्या पहले से ही वनराज के साथ उसके कमरे में छिप कर खुद को बचाती है। काव्या और ज्यादा गुस्से में आ जाती है जब अनुपमा अंत में वनराज पर रंग डालती है। काव्या किसी भी शर्त पर अनुपमा को जीतने देने के लिए तैयार नहीं है। अब वो अनुपमा को हर्ट करने के लिए एक खतरनाक प्लान बना रही है। काव्या अब किसी भी हद तक जाने को तैयार है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि काव्या किस हद तक गिर सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना टीकाकरण को लेकर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, जानें- क्या कुछ कहा है?

कोलकाता: केंद्र सरकार ने 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन एक मई से लगाने की अनुमति दी है। सरकार ने आगे पढ़ें »

अब तक कोरोना वैक्सीन की 44 लाख से ज्यादा डोज बर्बाद, RTI से खुलासा

नई दिल्लीः देश में कोविड-19 वैक्सीन की कमी होने से वै​क्सीनेशन की रफ्तार धीमी पड़ गई है। सरकार ने उत्पादन बढ़ाने पर जोर दिया है। आगे पढ़ें »

ऊपर