अनुपमा ने सास की जान लेने के लिए ऐसे रची साजिश, देखें वीडियो

मुंबईः टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा का किरदार निभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इस टीवी सीरियल की वजह से अब रूपाली गांगुली को घर-घर में अनुपमा के नाम से पहचाना जाता है। अनुपमा अब हर घरेलू औरत के लिए एक आइकन की तौर पर उभर कर आई हैं। हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोग अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा अपनी सास यानी बा को जान से मारने का प्लान बना रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर इतनी संस्कारी बहू अपनी सास को मारने का प्लान कैसे बना सकती है।
रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसने सभी को अचंभे में डाल दिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा और बा एक झूले पर बैठे हुए हैं। जिसके बाद बा यह कहती हैं कि चलो आज बहू को आजमाते हैं। फिर बा अनुपमा से पूछती हैं कि ‘अगर मैं पलंग पर बैठूंगी तो तुम कहां बैठोगी?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

इस बात का जवाब देते हुए अनुपमा कहती है कि ‘मैं सोफे पर बैठूंगी।’ फिर बा पूछती हैं कि ‘अगर मैं सोफे पर बैठ गई तो?’ तब अनुपमा कहती है ‘मैं जमीन पर बैठ जाऊंगी।’ इसके बाद बा ने कहा कि ‘अगर मैं जमीन पर बैठ गई तो?’ इस सवाल का जवाब देते हुए अनुपमा कहती है कि ‘मैं जमीन में गड्ढा खोदकर बैठ जाऊंगी।’ तब अनुपमा को आजमाते हुए बा फिर से उससे पूछती हैं कि ‘अगर मैं गड्ढे में बैठ गई तो?’
तब अनुपमा जो कहती है उसे सुनकर लोग जोर-जोर से हंसने लगे। अनुपमा ने कहा कि ‘फिर मैं गड्ढे में मिट्टी डालकर किस्सा ही खत्म कर दूंगी।’ यह सुनकर बाप को जोर का झटका लगता है जिसके बाद अनुपमा बा के पैर दबाने लग जाती है और माफी मांगती है। रूपाली गांगुली का यह इंस्टाग्राम रील बहुत दिलचस्प है। वह अक्सर बा के साथ इंस्टाग्राम रील्स शेयर करती रहती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीयू ने की ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि सीयू ने ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश की है। मालूम हो कि आलिया विश्वविद्यालय आगे पढ़ें »

मंत्री पार्थ चटर्जी की बढ़ी मुश्किलें

तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानीडाले जाने को लेकर लोग परेशान

कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

जेएनयू फिर शर्मसार, कैंपस में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही ऐसी बात

बिहार में आंधी-तूफान से 33 लोगों की मौत…

तरबूज के बीज खाने से होते हैं ये कमाल के फायदे

ऊपर