नहीं होगा वनराज-अनुपमा का तलाक, गुस्से से लाल हो जाएगी काव्या

मुंबईः स्टार प्लस का मशहूर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे वनराज अपनी बीवी अनुपमा को तलाक न देने का फैसला नहीं लेगा। वनराज का ये फैसला सुनने के बाद काव्या गुस्से से लाल हो जाएगी और गुस्से में आकर वो डॉक्टर अद्वैत को वनराज और अनुपमा के टूटे हुए रिश्ते का सच बता देगी। काव्या की इस हरकत से वनराज उससे काफी खफा होगा। वनराज डॉक्टर अद्वैत और शाह परिवार के सामने काव्या को भला बुरा कहेगा।

वनराज और काव्या का सबके सामने हो रहा तमशा देख अद्वैत उन दोनों को रोकने की कोशिश करेगा। सबसे पहले वो काव्या को चुप रहने की सलाह देते हुए उसे कहेगा कि उसे इस तरह से अपने आप पर कंट्रोल नहीं खोना है, वरना उसकी तबीयत भी खराब हो सकती है। काव्या के साथ वो वनराज को भी सलाह देगा कि वो ये काव्या या अनुपमा में से किसी एक को चुनने का सही समय नहीं है।

काव्या और वनराज की लड़ाई

अद्वैत के कहने के बावजूद वनराज अपने वकील को बुलाकर उसे अनुपमा के साथ उसकी डाइवोर्स की करवाई खारिज करने को कहेगा। वनराज और वकील के बीच हुई बातचीत सुनकर काव्या फिर एक बाद उससे खूब लड़ाई करेगी। काव्या, वनराज से कहेगी कि वनराज अब उसे बिलकुल भी प्यार नहीं करता। इसलिए न तो वनराज ने उसे समर और नंदिनी की सगाई के बारे में कुछ बताया और न ही तलाक कैंसिल करने की जानकारी दी।

अनुपमा ने लिया ये फैसला

जब अनुपमा को वनराज के इस फैसले के बारें में पता चलेगा तो वो वनराज से कहेगी कि भले ही उसने डाइवोर्स कि करवाई रोक दी हो लेकिन जैसे ही उसके बेटे समर और नंदिनी की शादी हो जाएगी, वे तलाक की करवाई फिर से एक बार शुरू कर देंगे और घर वालों को भी ये फैसला बता देंगे फिलहाल वो किसी की भी खुशियों पर बिलकुल आंच नहीं आने देंगे। अब समर और नंदिनी की शादी तक वनराज और अनुपमा का टूटने वाला रिश्ता और गहरा होगा या फिर दोनों अलग हो जाएंगे ये देखना दिलचस्प होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयर एशिया की उड़ान भरने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

मुंबईः विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में 15 दिनों के लॉकडाउन लागू होने के मद्देनजर राज्य में आने-जाने वाली आगे पढ़ें »

848 अंक उछलकर 49580 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के करीब

मुंबईः आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार में खरीदारी हुई और यह जोरदार बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक आगे पढ़ें »

ऊपर