अनुज को मिलेगा प्यार का ओवरडोज तो समर और वनराज पर भड़केगी अनुपमा

नई दिल्ली : स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में अनुपमा की जिंदगी एक बार फिर से दोराहे पर आकर खड़ी हो गई है। एक तरफ समर और नंदिनी का रिश्ता है तो दूसरी तरफ वनराज का अहंकार…। इस बार भी अनुपमा अपने होने वाली बहू का साथ दे रही है। रुपाली गांगुली सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल ‘अनुपमा में अब तक आपने देखा, काव्या के जाने के बाद नंदिनी वनराज की बेइज्जती करती है।
नंदिनी आरोप लगाती है कि वनराज ने काव्या की जिंदगी तबाह कर दी। समर नंदिनी से अपनी सगाई तोड़ने का ऐलान कर देता है। समर का ये एक फैसला अनुपमा के लिए मुसीबत बनने वाला है। सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, समर नंदिनी की सगाई की अंगूठी फेंक देगा।
नंदिनी को तेवर दिखाएगा वनराज
समर की इस हरकत को देखकर वनराज बहुत खुश हो जाएगा। वनराज नंदिनी को दो टके की लड़की बताएगा। वनराज कहेगा कि समर को नंदिनी जैसी लाखों लड़कियां मिल सकती हैं। इतना ही नहीं वनराज नंदिनी को घर से बाहर का रास्ता दिखा देगा। इसी बीच अनुपमा नंदिनी को संभालेगी।
वनराज को करारा जवाब देगी अनुपमा
अनुपमा वनराज से लड़ाई कर बैठेगी। इस बार वनराज अनुपमा को भी ताने मारेगा। वनराज कहेगा कि अनुपमा ने भी अपने पति को तलाक दिया है। अनुपमा वनराज को करारा जवाब देगी। इतना ही नहीं अनुपमा समर की भी अच्छे से क्लास लगाएगी। वनराज समर और नंदिनी के रिश्ते को तोड़ने में जुट जाएगा। ऐसे में अनुपमा समर को चेतावनी देगी।
अनुज के लिए हार्ट शेप पराठा बनाएगी अनुपमा
अनुपमा अनुज के लिए आली के पराठे बनाएगी। ऑफिस में अनुज अनुपमा के पराठों को निहारेगा। अनुज का ये हाल देखकर मालविका उसके हाथ से पराठा छीन लेगी। जिसके बाद दोनों भाई बहन के बीच लड़ाई हो जाएगी। लड़ाई खत्म होने के बाद अनुज और मालविका मिलकर अनुपमा के हाथ का बना पराठा खाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सबके सामने आया करीना कपूर का असली चेहरा, जानिए क्या है मामला

मुंबईः आपको फिल्म्स में जो किरदार दिखाए जाते हैं जितने भी एक्टर और एक्ट्रेस दिखाए जाते हैं, वह आपको ढेर सारे मेकअप के साथ दिखाए आगे पढ़ें »

11 महीने से मेरे घर में गैर मर्द के साथ रह रही है- करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप

हुगलीः वीडियो बनाने के लिये महिला को फ्लैट में बुलाकर दो दिनों तक लगातार किया रेप

जानें- आप कितनी देर तक रोक सकते हैं यूरिन? भूलकर भी न करें ये गलती

गर्मियों में दही खाने के हैं जबरदस्त फायदे, आज ही डाइट में करें शामिल

फोन सेक्स करते समय इन बातों का रखें ध्यान, मिलेगा डबल मजा

ब्रेकिंगः कोलकाता में भी मंडराया मंकी पॉक्स का साया

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

ऊपर