जानलेवा बीमारी का शिकार होगा अनुज, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

मुंबईः अनुपमा टीवी सीरियल में अब यह देखा जाएगा कि जिंदगी अनुपमा की अब तक की सबसे बड़ी परीक्षा लेने वाली है। इस टीवी सीरियल के शुरुआत से लेकर अब तक हमने देखा कि जैसे-जैसे अनुपमा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती रही वैसे-वैसे उसकी राह में एक से बढ़कर एक परेशानियां आती रहीं। लेकिन अब अनुपमा की जिंदगी में सबसे बड़ा तूफान आने वाला है। इतनी मुश्किलों के बाद अब जब अनुपमा को उसका असली प्यार मिल रहा था तब समय ने ऐसा मोड़ लिया कि वह अपने प्यार से दूर होने वाली है। जी हां, लगता है अनुपमा टीवी सीरियल को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला कर लिया है। अब इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे सुनकर ना ही सिर्फ अनुपमा बल्कि आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।
टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारी जोरों-शोरों पर है। एक तरफ बा और वनराज अनुपमा और अनुज की शादी रोकने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमा रहे हैं। वहीं, अनुपमा और अनुज अपनी शादी के लिए बहुत उत्सुक हैं। इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा की शादी से पहले वनराज अनुपमा को डेट पर ले जाएगा। इतना ही नहीं, जब शादी से पहले उसके बच्चे अनुज पर अपना प्यार लुटाएंगे तब वनराज बहुत इनसिक्योर हो जाएगा। लेकिन अनुपमा टीवी सीरियल में जो ट्विस्ट आने वाला है उसके सामने यह कुछ भी नहीं है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बापूजी सबसे अपनी खराब तबीयत की बात छुपाते रहेंगे ताकि अनुज और अनुपमा की शादी अच्छी तरह से हो जाए। लेकिन इसी बीच, यह पता चलेगा कि अनुज को जानलेवा बीमारी है। जब अनुपमा को यह पता चलेगा कि अनुज कैंसर से पीड़ित है तब उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। अनुपमा ही नहीं बल्कि शाह परिवार का हर एक सदस्य हक्का-बक्का रह जाएगा। फिलहाल यह अभी पता नहीं चला है कि क्या अनुज की मौत होने वाली है या नहीं। लेकिन इतना जरूर है कि अनुज से शादी के बाद अनुपमा की जिंदगी परेशानियों से भर जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जुलाई में होनेवाला था मेट्रो का ट्रायल रन, अब हुआ स्थगित

केवल 9 मीटर का काम था बाकी, अब केएमआरसीएल के कई काम पड़े अधूरे सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईस्ट-वेस्ट मेट्रो के पूरे खंड पर ट्रायल रन, एक आगे पढ़ें »

ऊपर