गुस्से में लाल सलमान खान ने रश्मि के सामने खोल दिया अरहान का पोल

मुंबई : टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो माने जाने वाले बिग बॉस का 13वां सीजन में इस हफ्ते हुए वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर में अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। कहीं हाथापाई तो कहीं जबरदस्त लड़ाई-झगड़े. वहीं इन सबके बीच आने वाले एपिसोड यानी इस वीकेंड का वार में एक चौंकाने वाला खुलासा होने जा रहा है। कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के करीबी दोस्त अरहान खान ने भी एक बार फिर बिग बॉस  के घर में एंट्री ली और रश्मि को प्रपोज किया।

बिग बॉस  के घर में रश्मि और अरहान की कैमेस्ट्री और उनका एक-दूसरे के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है। लेकिन सलमान खान ने ‘वीकेंड का वॉर’ में अरहान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया, जिसको सुनकर रश्मि बिल्कुल हैरान रह गईं और यह सच्चाई सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

टास्क के दौरान शारीरिक ताकत दिखा रहे हैं

बता दें कि कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर आने वाले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है। सबसे पहले सलमान खान कंटेस्टेंट से कहते हैं कि क्या वह टॉस्क में हिस्सा ले रहे हैं या एक-दूसरे को शारीरिक ताकत दिखा रहे हैं। सलमान सभी कंटेस्टेंट से कहते हैं कि वह गंदी लड़ाइयां लड़ें लेकिन याद रखें कि इससे वह घर से बाहर चले जाएंगे। इसके बाद सलमान अरहान पर फोकस हो जाते हैं। इस वीडियो में सलमान को यह कहते हुए पाया गया कि अरहान आपको बाहर की बातें घर में करने का बेहद शौक है न। फिर सलमान उनसे पूछते हैं कि आपके घर में कौन-कौन है। इसके साथ ही सलमान रश्मि से पूरी बात सुनने के लिए कहते हैं।

 

सलमान ने पुछा खानदान में कौन-कौन है
इसके बाद वो अचानक अरहान पर भड़क जाते हैं। सलमान गुस्से में अरहान से कहते हैं कि ‘तुम्हें घर के बाहर की बातें करने का बहुत शौक है तो बताओ खानदान में कौन-कौन है?’ जवाब में अरहान कहते हैं- मॉम डैड बहनें भाई। ये सुनकर सलमान और गुस्से में आ जाते हैं और जैकेट उतारकर कहते हैं आगे बताओ। सलमान इसके बाद अरहान खान की शादी और बच्चे के बारे में बताते हैं। यह सब सुनकर अरहान खान रश्मि को कुछ समझाने की कोशिश करते हैं। रश्मि बुरी तरह शॉक में नजर आती हैं और अरहान की तरफ हैरानी से देखती हैं। इस दौरान अरहान बिलकुल शांत दिखाई देते हैं। इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर भी चारों तरफ अरहान को क्रिटीसाइज किया जा रहा है।

बता दें कि हाल ही में उनकी बिग बॉस 13 के घर में फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। उन्होंने घर में जाते ही रश्मि देसाई को प्रपोज कर दिया था। रश्मि ने भी उनसे प्यार का इजहार किया था। ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि बिग बॉस के घर में इन दोनों की शादी कराई जा सकती है। वहीं अब देखना होगा कि अरहान की ये सच्चाई सामने आने के बाद रश्मि का फैसला क्या होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड-19 : रीजिजू ने खिलाड़ियों को व्यस्त रखने की पहल की समीक्षा की

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने कोविड-19 महामारी के कारण 21 दिन के लॉकडाउन (राष्ट्रव्यापी बंद) के मद्देनजर मंत्रालय और भारतीय खेल प्राधिकरण आगे पढ़ें »

प्रतिभा तलाशना मेरा काम था, युवा विराट कोहली में गजब की प्रतिभा थी : वेंगसरकर

नयी दिल्ली : दिलीप वेंगसरकर को प्रतिभाओं को तलाशने के मामले में भारत के सबसे अच्छे चयनकर्ताओं में से एक माना जाता है जिन्होंने पहली आगे पढ़ें »

ऊपर