इस फिल्‍म में ईशान खट्टर के साथ नजर आयेंगी अनन्या पांडे

ananya-pandey

मुंबई : बॉलीवुड की दुनिया में बहुत ही कम समय में अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे जल्द ही नये फिल्‍म की शूटिंग करते हुए नजर आयेंगी। दरअसल, अनन्या ने बॉलीवुड में फिल्‍म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था, उसके बाद उन्होंने दूसरी फिल्‍म पति पत्नी और वो की शूटिंग की, जो लगभग खत्‍म होने वाली है। लेकिन अब ऐसी खबर मिली है कि अनन्या को अपना तीसरा प्रोजेक्ट भी मिल गया है और वे जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम काली पीली है, जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर काम करते हुए नजर आएंगे।

लगातार कर रही हैं शूटिंग

सूत्रों के मुताबिक, ‘फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से ही अनन्या लगातार शूटिंग कर रही हैं। वो फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं, वे दिन-रात वहां शूटिंग कर रही हैं। अनन्या सितम्बर के पहले हफ्ते में पति पत्नी और वो की शूटिंग खत्म कर लेंगी और 8 सितम्बर के आसपास वापस मुंबई लौट आएंगी। अनन्या के वापस आने के बाद वे ईशान खट्टर के साथ फिल्म काली पीली की शूटिंग करेंगी। बता दें कि फिल्‍म ‘काली पीली का पहला शेड्यूल सितम्बर के मध्य में शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग 15 सितम्बर से मुंबई में शुरू होगी, ये एक अलग प्रेम कहानी है। जिसे अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे हैं’।

ईशान टीवी सीरीज में कर रहे है काम

दरअसल, ईशान खट्टर निर्देशक मीरा नायर की टीवी सीरीज अ सूटेबल बॉय में काम कर रहे हैं। यह सीरीज लेखक विक्रम सेठ की मशहूर किताब अ सूटेबल बॉय पर आधारित होगी, जिसमें ईशान मान कपूर का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि, इस सीरीज में ईशान संग अभिनेत्री तब्बू भी नजर आयेंगी।

गौरतलब है कि अनन्या, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के संग फिल्म पति पत्नी और वो में काम कर रही हैं,जो दिसंबर में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर