ब्रेकिंगः आर्यन खान के लिए अनन्या पांडे ने अरेंज किया गांजा, चैट से हुआ खुलासा

मुंबईः आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले से अब अनन्या पांडे का नाम भी जुड़ गया है। एनसीबी ने गुरूवार को अनन्या पांडे को समन भेजा था और पूछताछ के लिए लिए बुलाया था। आर्यन खान के फोन में अनन्या संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। बताया जा रहा है कि आर्यन-अनन्या की इस चैट में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इस चैट के बाद एनसीबी एक्शन में आई है। ये चैट सुनवाई के दौरान अदालत को सौंपी गई थी। गुरूवार को अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे थे। एनसीबी दफ्तर में समीर वानखेड़े, जांच अधिकारी वीवी सिंह ने अनन्या से पूछताछ की थी।

वीवी सिंह का कहना है कि अनन्या को समन किया गया है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह सस्पेक्ट हैं। वह जांच का हिस्सा हैं। आज एक बार फिर अनन्या को हाजिर होने के लिए कहा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल तृणमूल उम्मीदवारों के साथ पार्टी नेतृत्व की अहम बैठक

मौजूद रह सकते हैं अभिषेक दिए जाएंगे चुनावी रणनीति के दिशा-निर्देश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के सभी 144 उम्मीदवारों को लेकर कल पार्टी नेतृत्व बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर