आम्रपाली दुबे ने रचाई शादी तो निरहुआ ने…

पटना : भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू स्टारर फिल्म शादी मुबारक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के निर्माता आनंद सिंह है और प्रोड्यूसर रोशन सिंह है। ट्रेलर को एसआरके म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। बीते आठ घंटे में ट्रेलर को नौ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर को लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म शिक्षा पर आधारित है।
ट्रेलर कुछ इस तरह से है
इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू का किरदार एक बेपरवाह लड़के का है। जिसकी पढ़ाई लिखाई में कोई खास दिलचस्पी नहीं है। जिसके कारण परिजन काफी परेशान रहते हैं। वहीं, ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि अरविंद के परिवार वाले उनकी शादी करवाना चाहते हैं लेकिन उनके अनपढ़ होने के कारण लड़कियां उन्हें रिजेक्ट कर देती हैं। उसके बाद आम्रपाली दुबे की एंट्री दिखाई गई है। जो कि एक बेहतरीन विद्यार्थी के तौर पर दिखाई जाती हैं। अरविंद अकेला अखबार में आम्रपाली की तस्वीर देखकर उनके दीवाने हो जाते हैं और उनसे मिलने की इच्छा जाहिर करते हैं। वहीं, कहानी में आगे मोड़ आता है कि होनहार स्टूडेंट आम्रपाली दुबे को 10वीं फेल अरविंद अकेला से शादी करनी पड़ती है। उसके बाद कहानी आगे बढ़ती है।
ये कलाकार आएंगे नजर
फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे के अलावा विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, सृष्टि पाठक, विद्या सिंह, सोनू पांडे, जय सिंह जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म में म्यूजिक ओम झा ने दिया है। वहीं, कहानी के लेखक श्याम देहाती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूट्यूबर रिया की हत्या मामले में झारखंड से 1 गिरफ्तार

हावड़ा : बागनान के चंद्रपुर के 16 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग इलाके में यूट्यूबर रिया कुमारी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को आगे पढ़ें »

भा.वि.प्रा, पूर्वी क्षेत्र मुख्यालय ने मनाया गणतंत्र दिवस

कोलकाताः 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर मनोज गंगल, क्षेत्रीय कार्यपालक निदेशक, भा.वि.प्रा, पूर्वी क्षेत्र ने भा.वि.प्रा, सीआईएसएफ और अन्य हितधारकों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों आगे पढ़ें »

विश्व भारती ने अमर्त्य सेन को एक और पत्र किया जारी , तीन दिन में दूसरा पत्र भेजा गया

डीजीसीए ने इस वजह से गो फर्स्ट पर लगाया 10 लाख रुपए का जुर्माना

बैरकपुर फ्लाईओवर पर मांझा से कटी बाइक सवार की नाक

दिल्ली यूनिवर्सिटी में डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग को लेकर बवाल, धारा 144 लागू

खाना खिलाने को कहकर व्यवसायी की जेब से उड़ा ले गयीं रुपये, 3 गिरफ्तार

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ने हर्षोल्लास के साथ मनाया 74वां गणतंत्र दिवस

…तो ड्राई डे पर इसलिए नहीं बिकती है शराब, जान लीजिए इस दिन के पीछे की पूरी कहानी

प्रेसीडेंसी यूनिवर्सिटी में बीबीसी डॉक्यूमेंट्री के स्क्रीनिंग के दौरान कटी बिजली

ऊपर