बेटे के बर्थडे पर अमिताभ ने लिखा खास पोस्ट, हर पिता को पढ़ने की जरूरत क्योंकि…

मुंबई : एक्टर अभिषेक बच्चन आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है और उनके शानदार फिल्मी करियर की दुआ मांग रहा है। लेकिन इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है महानायक अमिताभ बच्चन का जिन्होंने अपने बेटे के लिए इस खास दिन पर एक खास पोस्ट लिखी है, जिसे पढ़कर कोई भी इमोश्नल हो जाएगा। ये पोस्ट पिता और पूत्र के अनमोल रिश्ते को कुछ ही शब्दों में बड़ी खूबसूरती से बयां कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दो अनसीन फोटो शेयर की हैं।

अभिषेक के लिए अमिताभ की बर्थडे पोस्ट

उन दो तस्वीरों में अमिताभ बच्चन ने जिंदगी की वो सच्चाई बयां की है जो ना सिर्फ खूबसूरत है बल्कि कई मायनों में भावुक कर देने वाली है। एक्टर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक तरफ अमिताभ, अभिषेक का हाथ पकड़ चल रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में अभिषेक ने अमिताभ का हाथ पकड़ रखा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था, अब वो मेरा हाथ पकड़ सहारा देता है। सोशल मीडिया पर अमिताभ की ये भावुक पोस्ट ट्रेंड कर रही है। फैन्स इस पर लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

a
पिता-बेटे की शानदार बॉन्डिंग

वैसे मालूम हो कि अमिताभ और अभिषेक एक बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर कई मौकों पर अमिताभ ने अभिषेक संग ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख सभी इस जोड़ी की तारीफ करने को मजबूर हो जाते हैं। अभिषेक भी इस ट्रेंड को अपने सोशल मीडिया पर लगातार जारी रखते हैं और अपने पिता संग अनसीन फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जब दोनों कोरोना की चपेट में आये थे तब भी इनकी बॉन्डिंग के खूब चर्चे हुये। आज के व्यस्तता भरे जीवन में इन दोनों की बॉन्डिंग कई परिवारों के लिए इंस्पिरेशन है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर