अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का जबरदस्त टीजर रिलीज

jhund

नई दिल्ली : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘झुंड’ काफी चर्चा में हैं। 20 जनवरी को ‘झुंड’ का पहला पोस्टर रिलीज किया गया। वहीं अब अमिताभ की फिल्म ‘झुंड’ का टीजर ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर ट्रेलर को बिग बी ने बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ‘झुंड’ का टीजर ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभिषेक अपने पिता की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसे शेयर करते हुए अभिषेक ने जबरदस्त कैप्शन लिखा है।

इनके जीवन पर आधारित है ये फिल्म

फिल्म जानकारों की माने तो अमिताभ बच्चन की ये फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का टीजर ट्रेलर सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस फिल्‍म का टीजर ट्रेलर अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं। ये काफी शानदार है। पेश है झुंड’ का टीजर ट्रेलर।’

इस भूमिका में नजर आएंगे बिग बी

बता दें कि ‘झुंड’ का टीजर ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है। यह टीजर ट्रेलर 1 मिनट 12 सेकेंड का है, जिसमें कई सारे लोगों का झुंड दिखाई दे रहा है और सभी के हाथ में हथियार जैसे- ‘बैट, चेन, रॉट आदि है। पिछले दिन ही अमिताभ की फिल्म ‘झुंड’ का पोस्टर रिलीज हुआ। इस पोस्टर में अमिताभ के सामने एक बस्ती दिख रही है। साथ ही जमीन पर सफेद और लाल रंग की एक फुटबॉल और एक टूटी-फूटी वैन भी नजर आ रही है। इस फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे जो गरीब बच्चों को प्रेरित करता है और एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीसीबी और बीसीसीआई में किसी भी तरह का मनमुटाव नहीं : अहसान मनी

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन अहसान मनी का कहना है कि पीसीबी और बीसीसीआई के प्रशासकों के बीच रिश्ते अच्छे हैं। लेकिन आगे पढ़ें »

कोविड-19 : रेलवे ने पहली तिमाही में यात्री टिकट बुकिंग से हुई आय से अधिक रिफंड किए

नयी दिल्ली : भारतीय रेल के 167 साल के इतिहास में यह शायद पहली बार हुआ होगा जब उसने टिकट बुकिंग से हुई आय से आगे पढ़ें »

ऊपर