अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का जबरदस्त टीजर रिलीज

jhund

नई दिल्ली : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘झुंड’ काफी चर्चा में हैं। 20 जनवरी को ‘झुंड’ का पहला पोस्टर रिलीज किया गया। वहीं अब अमिताभ की फिल्म ‘झुंड’ का टीजर ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर ट्रेलर को बिग बी ने बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ‘झुंड’ का टीजर ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभिषेक अपने पिता की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसे शेयर करते हुए अभिषेक ने जबरदस्त कैप्शन लिखा है।

इनके जीवन पर आधारित है ये फिल्म

फिल्म जानकारों की माने तो अमिताभ बच्चन की ये फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का टीजर ट्रेलर सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस फिल्‍म का टीजर ट्रेलर अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं। ये काफी शानदार है। पेश है झुंड’ का टीजर ट्रेलर।’

इस भूमिका में नजर आएंगे बिग बी

बता दें कि ‘झुंड’ का टीजर ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है। यह टीजर ट्रेलर 1 मिनट 12 सेकेंड का है, जिसमें कई सारे लोगों का झुंड दिखाई दे रहा है और सभी के हाथ में हथियार जैसे- ‘बैट, चेन, रॉट आदि है। पिछले दिन ही अमिताभ की फिल्म ‘झुंड’ का पोस्टर रिलीज हुआ। इस पोस्टर में अमिताभ के सामने एक बस्ती दिख रही है। साथ ही जमीन पर सफेद और लाल रंग की एक फुटबॉल और एक टूटी-फूटी वैन भी नजर आ रही है। इस फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे जो गरीब बच्चों को प्रेरित करता है और एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना के रोकथाम के लिए अमेजन ने भारतीय डिलीवरी पार्टनर्स के लिए रिलीफ फंड जारी किया

नई दिल्ली : कोविड-19 महामारी भारत में फैलता जा रहा है, ऐसे में भारत में अमेजन और उसके साझेदार नेटवर्क समुदायों की मदद के लिए आगे पढ़ें »

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 547 नये मामले आए सामने, कुल 6412 हुए संक्रमित

नयी दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच देश में पिछले 24 आगे पढ़ें »

ऊपर