दर्द के बावजूद केबीसी का शूट कर रहे अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली : अमिताभ बच्चन कई सालों से क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में वह इस शो के सेट पर कई चीजों से गुजरे हैं और उन्होंने कई यादें बनाई हैं। अब अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उनके पैर में चोट लग गई है और वह कैसे इसे छुपा रहे हैं। अपनी चोट के बावजूद अमिताभ केबीसी 13 की शूटिंग पर पहुंचे। इस बारे में उन्होंने अपने ब्लॉग में बात की है।

अमिताभ बच्चन के पैर में हुआ फ्रैक्चर

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके पैर की उंगली टूट गई है और वह बेहद दर्द में हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ठीक होने में 4 से 5 हफ्तों का समय लगेगा। ऐसे में अमिताभ बच्चन चीजों और दर्द को मैनेज कर कर रहे हैं। केबीसी 13 के नवरात्री स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए अमिताभ ने ट्रेडिशनल अवतार में अपनी फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने पैर की चोट को भी दिखाया है और बताया है कि वह तकलीफ के चलते मोज़े जैसे जूते पहनकर शूटिंग कर रहे हैं।

तस्वीरों में अमिताभ बच्चन ने ब्लू कुर्ता और व्हाइट पजामा पहना है। उनके पैर की उंगली पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। फोटोज को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘अपने फ्रैक्चर हुई उंगली को छुपाने के लिए कैमोफ्लाज जूते पहने हैं…मोज़े जैसे हैं लेकिन है तो जूते ही… मेरे टूटी हुई उंगली के लिए सॉफ्ट प्रोटेक्शन।’

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे अमिताभ

बता दें कि इस शुक्रवार अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 13 पर प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी आने वाले हैं। शो पर दोनों स्टार्स के साथ अमिताभ मस्ती मजाक करते नजर आएंगे। जहां अमिताभ गेम से जुड़े सवाल प्रतीक और पंकज से करेंगे वहीं दोनों सितारे बिग बी से अतरंगी सवाल पूछने वाले हैं। अमिताभ के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह ब्रह्मास्त्र, गुडबाय, प्रोजेक्ट के, मेडे, झुंड संग अन्य फिल्मों में काम कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पापांकुशा एकादशी आजः इस व्रत को करने से होता है पापों का प्रायश्चित

कोलकाताः पापांकुशा एकादशी का व्रत रखने से मनोवांछित फल की प्राप्ति के लिए भगवान विष्णु के पद्मनाभ स्वरूप की पूजा की जाती है। पापांकुशा एकादशी का व्रत आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : मां दुर्गा के सामने शोभन ने बैसाखी के माथे पर लगाया सिंदूर

सिंघु बॉर्डर मामले में निहंग ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए किया सरेंडर

बड़ी खबर : सुजीत बोस के बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज

महानगरः दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के बाद बांटा जाएगा ‘मिल्कशेक’, क्योंकि…

अभी तक की बड़ी खबरें एक क्लिक पर, बने रहिए सन्मार्ग के साथ

बड़ी खबर : उत्तर प्रदेश के झांसी में ट्रैक्टर के पलटने से 11 लोगों की मौत

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई : कैनल में गिरी टाटा सूमो, बाल-बाल बचे…

आज सुबह सिंघु बॉर्डर पर हुई हत्या के संबंध में संयुक्त किसान मोर्चा का बयान

कंधार की मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान धमाका, कई लोगों की मौत

ऊपर