अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड का एड छोड़ा, लौटाई पूरी फीस

नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कुछ समय पहले एक पान मसाला एड करने के चलते सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए थे और उन्हें इस एड को करने के लिए काफी टारगेट किया गया था। एक्टर ने इस पर खास प्रतिक्रिया नहीं दी थी मगर अब इस मामले में अमिताभ बच्चन ने एक्शन ले लिया है। उन्होंने इस एड से अपना नाम वापस ले लिया है। एक्टर ने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि इससे नई पीढ़ी को पान मसाला का सेवन करने के लिए मोटिवेशन ना मिले। उन्होंने इस विज्ञापन के लिए मिली फीस भी वापस कर दी है।

कमला पसंद एड से अमिताभ ने वापस लिया नाम

अमिताभ बच्चन ने कमला पसंद का एड किया था जिसके बाद इसे लेकर कई सारे लोगों ने आपत्ति जताई थी। लोगों का ऐसा मानना था कि देश की सीनियर मोस्ट पर्सनैलिटी होने के नाते अमिताभ बच्चन को ऐसे विज्ञापन नहीं करने चाहिए। नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने भी अमिताभ बच्चन से रिक्वेस्ट की थी कि बिग बी इस एड से अपना नाम वापस ले लें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः अवैध हथियार बनाने वाले फैक्‍ट्री का भांडाफोड़, दो गिरफ्तार

आसनसोलः आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र के हीरापुर थाना क्षेत्र की नई बस्ती 10 नंबर रोड इलाके के एक घर में अवैध हथियार बनाने का आगे पढ़ें »

ऊपर