बॉलीवुड के महानायक ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितो के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

amitabh bacchan

मुबंई : महाराष्ट्र में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए 51 लाख रुपए देने की घोषणा की है। इस बात की जानकारी देते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उन्हें धन्यवाद दिया। मेगास्टार बीगबी हमेशा से ही समाज सेवा के कार्यो से जुड़े रहते है और हाल ही में उन्होंने असम में भी बाढ़ पीड़ितो के लिए भी दान किया था। इतना ही नहीं अमिताभ ने मोदी सरकार द्वारा चलाई गई पानी बचाव अभियान का समर्थन करते हुए नजर आऐ थे। मालूम हो कि राज्य में आयी बाढ़ की वजह से कई फिल्मी जगत के सितारों ने पीड़ितो के लिए दान किया हैं।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन के बाढ़ पीड़ितो की सहायता की धोषणा के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने कहा कि मैं बच्चन जी का शुक्रिया अदा करता हुं कि उन्होंने आगे बढ़कर सीएम रिलीफ फण्ड में 51 लाख रुपए दान किए। फडणवीस ने आगे कहा कि इस कदम से बाढ़ की चपेट में आए कोल्हापुर, सांगली और सतारा क्षेत्रों के लिए काफी मददगार होगा। सीएम ने बताया कि राज्य में बाढ़ प्रभावित जगहों पर हम पुनर्वास प्रयासों में लगे हैं।गौरतलब है कि अमिताभ द्वारा दिए गए दान से और भी लोगो को दान करने की प्ररेणा मिलेगी।

बता दें कि अमिताभ ने असम में आए बाढ़ पीड़ितो के लिए भी 51 लाख रुपए दान दिए थे जिसके लिए असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने भी उन्हें धन्यवाद दिया था। फिलहाल अभी तो बिगबी अपने मशहूर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में काफी व्यस्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

explosion firecracker factory

यूपी: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत, बिखरे मिले मानव अंग

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा इलाके में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत की खबर सामने आई है। विस्फोट के आगे पढ़ें »

khalnayak

खलनायक के सीक्वल में काम करेंगे टाइगर श्राफ,संजय दत्त ने किया कन्‍फर्म

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ सुपरहिट फिल्म खलनायक के सीक्वल में काम करते नजर आएंगे। कुछ दिनों से सिनेमा जगत में चर्चा थी कि आगे पढ़ें »

ऊपर