अमिताभ ने जन्म और मृत्यू पर पूछे सवाल, फैन्स ने दिए दिलचस्प जवाब

amitabh

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वे हमेशा सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। इसबार उन्होंने मुहूर्त को लेकर एक दिलचस्प ट्वीट किया है जो कि लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने जीवन और मृत्यु की बात की है।

बगैर मुहूर्त के जन्म लेते हैं और बगैर मुहूर्त के मृत्यु भी हो जाएगी

अमिताभ ने मुहूर्तों के पीछे भागने से मना करते हुए उन्होंने लिखा,‘‘ हम बगैर मुहूर्त के जन्म लेते हैं और बगैर मुहूर्त के मृत्यु भी हो जाएगी, यह भलीभांति जानते हैं। फिर सारी उम्र शुभ मुहूर्त के पीछे क्यूं भागते हैं? कोई दे सकता है जवाब???

फैन्स के दिलसचस्प जवाब

बिग बी के इस मजेदार सवाल पर फैंस ने भी खूब मजे लिए हैं। एक फैन ने लिखा- मुहूर्त शॉट के बिना मूवी भी तो बनना चालू नहीं होती, श्रद्धा और हिंदू रीति रिवाज। वहीं एक फैन ने उल्टा अमिताभ के ही मजे लेते हुए लिखा- अभी नहीं मुहूर्त देख कर बोलेंगे। एक अन्य फैन ने लिखा, बगैर पैसों के जन्म लेते है और बगैर पैसों के मर जाते हैं। मगर सारी उम्र पैसो के पीछे भागते रहते हैं। ठीक उसी प्रकार ये भी है।

बता दें कि अमिताभ जल्द ही गुलाबो सिताबो, झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। गुलाबो-सिताबो में अमिताभ आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे, वहीं चेहरे में इमरान हाशमी और ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्रिकेट नहीं हुए तो इंग्लैंड व वेल्स क्रिकेट बोर्ड को 30 करोड़ पौंड का नुकसान

लंदन : इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रमुख टॉम हैरिसन ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण अगर आगामी सत्र में क्रिकेट नहीं आगे पढ़ें »

विम्बलडन रद्द होने का असर नहीं, तय समय पर हीअमेरिकी ओपन : आयोजक

न्यूयार्क : कोरोना वायरस महामारी के कारण विम्बलडन रद्द हो गया और फ्रेंच ओपन स्थगित कर दिया गया लेकिन अमेरिकी ओपन के आयोजकों ने कहा आगे पढ़ें »

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना की चपेट में

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

मूडीज इन्वेस्टर्स ने बैंकिंग सेक्टर के लिए अनुमान स्थिर से नेगेटिव किया

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

डकवर्थ-लुईस नियम बनाने वाले 78 साल के गणितज्ञ लुईस का निधन

चीन की मैन्यूफैक्चरिंग रिकवरी क्रूड के लिए अच्छा सौदा, सोने की चमक फीकी

पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

ऊपर