शूटिंग के दौरान चोटिल हुए आमिर खान…

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों दिल्ली में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान आमिर खान के पसलियों में चोट लग गई है। सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, ‘कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान आमिर खान की पसली में चोट लग गई है। हालांकि, इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई। एक्टर ने दवाइयां लीं और कुछ ही समय में फिर से शूटिंग शुरू कर दी।’

आमिर खान की कड़ी मेहनत

‘लाल सिंह चड्ढा’ टीम द्वारा शूटिंग के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है। आमिर खान की अक्सर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है। यह फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में करीना कपूर खान व आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

न्यू नॉर्मल को अपनाते हुए और सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी। पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर