टाइगर और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरों के बीच, जैकी श्रॉफ ने खोल दी पोल

नई दिल्ली : दिशा पाटनी की फिल्म एक विलन रिटर्न्स रिलीज होने को है। इस बीच उनके और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैन्स का दिल तोड़ दिया। दोनों लंबे वक्त से साथ हैं। दिशा की बॉन्डिंग टाइगर की फैमिली से भी काफी अच्छी है। टाइगर-दिशा के फैन्स उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे इस बीच इस खबर से लोगों को निराशा हुई। हालांकि इस मैटर पर टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ का बयान फैन्स को तसल्ली दे सकता है।
बोले- दोनों के बीच है गहरी दोस्ती
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने भले ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल न किया हो लेकिन सब उन्हें कपल के तौर पर देखते हैं। इस बीच खबर आई की दोनों की राहें जुदा हो गई हैं और उन्होंने रिलेशनशिप खत्म कर लिया है। हालांकि टाइगर के पिता जैकी की बातों से लग रहा है कि दोनों की लव स्टोरी सही चल रही है। टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, वे हमेशा दोस्त रहे हैं और आज भी हैं। मैंने दोनों को साथ में बाहर जाते देखा है। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं। मैं उनकी प्रिवसी में दखल नहीं देना चाहता। लेकिन मुझे लगता है कि दोनों गहरे दोस्त हैं। दोनों काम के अलावा भी एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया हैः मो.सलीम

कोलकाताः "राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन ही नहीं, पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया है।" यह कहना है मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के आगे पढ़ें »

ऊपर