तलाक की खबरों के बीच मांग में सिंदूर लगाए दिखीं चारु असोपा, ट्रोल्स बोले- ‘सब ड्रामा है’

मुंबई : अभिनेत्री चारु असोपा पिछले कुछ समय से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। चारु और उनके पति राजीव सेन अलग-अलग रह रहे हैं। सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने हाल ही में अपने व्लॉग में बताया कि उन्होंने चारु और अपनी बेटी जियाना से मुलाकात की। जियाना की तबीयत ठीक नहीं थी। बेटी के साथ वक्त बिताकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। इस बीच चारु ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह सिंदूर लगाए दिखीं। उनका वीडियो सामने आने के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

नारंगी साड़ी में दिखीं खूबसूरत
चारु ने इस मौके पर नारंगी रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी है। जिस पर गोल्डन वर्क है। इसके साथ उन्होंने गोल्ड की ज्वैलरी कैरी की। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों का बन बनाया है। उनके पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘उन्होंने सिंदूर लगाया हुआ है मैं बहुत खुश हूं।‘ एक यूजर कहती हैं, ‘वैसे रिश्ता टूट चुका है लेकिन मांग भरकर घूमती है। ड्रामा है सब।‘ एक यूजर ने कहा, ‘समझ नहीं आया कि ये सिंदूर क्यों लगाया है। जब रिश्ता ही नहीं रखना है। सो सॉरी राजीव और जियाना।‘

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

मुंबई: दलाल स्ट्रीट के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ने सुबह 6 बजकर 45 मिनट आगे पढ़ें »

ऊपर