‘पुष्पा’ के बाद हिंदी में रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

मुंबई : स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन और नेशनल क्रश कहलाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज का धमाका जारी है। फिल्म के साउथ वर्जन के बाद फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी जोरदार कमाई की है। हिंदी पट्टी के दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आ रही। पुष्पा की सफलता के बाद फैन्स इसके दूसरे पार्ट पुष्पा: द रूल का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
रिलीज के लिए तैयार ‘अला वैकुंटापुरमुलु’
पुष्पा की लोकप्रियता और सफलता को देखते हुए ‘अला वैकुंटापुरमुलु’ के निर्माताओं ने फिल्म को हिंदी में डब करने का फैसला किया है, जो 26 जनवरी को भारत में स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, अल्लू अर्जुन की अला वैकुंटापुरमुलु ने 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी। अला वैकुंठपुरमुलु का कुल कलेक्शन लगभग 160 करोड़ रुपये का है।
नेटफ्लिक्स पर मौजूद है ‘अला वैकुंटापुरमुलु’
अला वैकुंठपुरमुलु, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है, 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। चूंकि अभिनेता की पुष्पा एक धमाकेदार हिट रही है, इसलिए निर्माताओं ने अला वैकुंटापुरमुलु को हिंदी में रिलीज़ करने की योजना बनाई है।
क्या है कास्ट
अला वैकुंटापुरमुलु एक कमर्शियल एंटरटेनमेंट है जिसमें अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े और समुथिरकानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, फिल्म में तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया।
अल्लू अर्जुन के फॉलोअर्स
तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘इंस्टाग्राम’ पर फॉलोअर्स की संख्या 1.5 करोड़ के पार पहुंच गई है और इसके लिए अभिनेता ने शुक्रवार को अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। अल्लू अर्जुन ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘1.5 करोड़ प्रशंसक…इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया। हमेशा कृतज्ञ रहूंगा। सक्रांति की शुभकामनाएं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुख्यमंत्री ही तय करेंगी कौन से घाट पर होगी सरकार की ओर से गंगा आरती

फिरहाद ने घाटों का लिया जाय​जा, कई नामों की सूची लगभग तय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : काशी की तरह यहां भी भव्य गंगा आरती चाहती हैं सीएम आगे पढ़ें »

126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद जी के कान और जुबान अब देने लगे है जवाब

कोलकाता: 126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद पृथ्वी पर सबसे अधिक उम्र के जीवित व्यक्ति है। जिनका जन्म 8 अगस्त, 1896 को सिलहट (अब आगे पढ़ें »

ऊपर