बेटी की सुरक्षा के लिए अलर्ट मोड पर आलिया-रणबीर, दोस्तों पर भी लगा दी ये पाबंदी

नई दिल्ली : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ दिनों पहले ही पैरेंट्स बने हैं। आलिया ने 6 नवंबर को हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है। आलिया और रणबीर अब नन्ही परी को लेकर वापस घर आ गए हैं। जब से आलिया मां बनी हैं, तब से ही फैंस उनकी बेटी का दीदार करने के लिए तरस रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि फैंस को आलिया की बेटी की झलक पाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि कपल ने कुछ ऐसे नियम बनाए हैं, जिससे उनकी बेटी की तस्वीरें किसी भी हाल में बाहर ना जा पाएं।
फोटो खींचने पर लगाई पाबंदी
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, कपूर और भट्ट फैमिली नहीं चाहते हैं कि बच्ची की तस्वीर बाहर जाएं या फिर कोई उनकी तस्वीरें क्लिक करें। यहां तक कि करीबी दोस्तों को भी आलिया और रणबीर की बेटी की फोटो खींचने की अनुमति नहीं है, क्योंकि कपल नहीं चाहता कि उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हों।
बेटी को लेकर प्रोटेक्टिव है कपल
रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि रणबीर और आलिया की बेटी से कोई भी करीबी शख्स तब तक नहीं मिल सकता है, जब तक कि उसके पास कोविड निगेटिव की रिपोर्ट ना हो। कपल का मानना है कि बेटी अभी छोटी है और इस स्थिति में उसे इंफेक्शन होने का खतरा है इसलिए वे ऐसी सतर्कता बरत रहे हैं ताकि बेटी को किसी भी तरह का कोई नुकसान ना हो।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी की रहस्यमय परिस्थिति में मौत, पति गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में एक महिला की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। घटना सॉल्टलेक आगे पढ़ें »

घर को लक्ष्य कर की गयी भारी बमबारी

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : रात के अंधेरे में भांगड़ के तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर असामाजिक तत्वों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आगे पढ़ें »

ऊपर