आलिया मेरी दाल-चावल है, अब बर्गर हक्का नूडल की जरूरत नहीं : रणबीर

नई दिल्ली : बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर के नाम 2022 होने वाला है। जिस तरह से रणबीर कपूर की दो बड़ी फिल्मों का रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा, उसे देखकर उम्मीद है रणबीर बॉक्स ऑफिस के किंग साबित होने वाले हैं। शुक्रवार की रणबीर की एक और मचअवेटेड मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ। शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर पूरी तरह छा गए।
रणबीर ने शादी पर की बात
शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर कपूर ने मीडिया से खुलकर बातचीत की। एक्टर ने मूवी शमशेरा के अलावा अपनी शादी और पत्नी आलिया भट्ट के बारे में भी बात की। रणबीर ने आलिया की तारीफ की। इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने बताया कि वे आलिया को अपनी जिंदगी में कितना चाहते हैं और शादी के बाद उन्हें किस बड़ी चीज का एहसास हुआ है।
शादी के बाद रणबीर की बदली सोच
रणबीर ने आलिया को अपनी दाल चावल बताते हुए कहा- ये साल मेरे लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल फिल्मों के रिलीज होने के साथ-साथ मेरी शादी हुई है। जो मेरी लाइफ में एक खूबसूरत चीज रही है। मैं हमेशा फिल्मों में कहता था कि शादी एक दाल चावल की तरह है। लाइफ में थोड़ा टंगडी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल्स होना चाहिए। लेकिन बॉस जिंदगी के तजुर्बे के बाद दाल चावल ही बेस्ट है और कुछ नहीं। वो दाल चावल में तड़का है, अचार है, कांदा है, सब कुछ है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर