आलिया भट्ट की ट्रांसपैरेंट फुटवियर बनी चर्चा ‌का विषय, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

alia bhatt

मुंबई: बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स अपनी लाइफस्टाइल को मेंटेन रखते हैं । ये स्टार्स जितने बड़े हैं इनकी चीजें भी उतनी ही बड़ी और महंगी होती हैं। इन्हें मंहगी चीजों का काफी शौक रहता है। इसमें बॉलीवुड अभिनेत्रियों भी शामिल हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिटनेस के साथ अपने स्टाइल पर भी खूब ध्यान देती हैं। आलिया हमेशा ही अपने लुक से फैन्स को प्रभावित करती हैं। आलिया के हैंडबैग से लेकर उनकी परिधान, फुटवियर सभी चर्चा में रहते हैं।अक्सर उनको महंगे ब्रांड की चीजों के साथ देखा जाता है।

सैंडल्स बनी चर्चा का विषय

दरअसल, इस बार आलिया नहीं, बल्कि उनकी सैंडल्स चर्चा का विषय बन गई है, वो भी इसकी कीमत की वजह से।हाल ही में आलिया भट्ट को पिंक कलर के आउटफिट के साथ क्रीम कलर के ट्रांसपैरेंट फुटवियर में देखा गया। बता दें कि आजकल ट्रांसपैरेंट फुटवियर काफी ट्रेंड में है। अगर आपको हम आलिया के इन सैंडल्स की कीमत बताएंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे। आलिया के इन लाइट सैंडल्स की कीमत  करीब 767 डॉलर है। इस हिसाह से अगर रुपयों मे इसकी कीमत देखें तो करीब 54, 457 रुपए होगी।


कई फिल्मों को लेकर है व्यस्त

वर्क फ्रंट की बात करे तो आलिया अब ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर संग नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। इसके अलावा आलिया अभी ‘सड़क 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके निर्देशक उनके पिता महेश भट्ट हैं। महेश भट्ट संग वो पहली बार काम करने जा रही हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की तख्त में नजर आएंगी। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है। आलिया की आखिरी फिल्म कलंक थी।
दरअसल हाल ही में वह संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आई थी। कहा जा रहा है इंशाअल्लाह से सलमान खान बाहर हो गए हैं। ऐसे में भंसाली ने आलिया को फिल्म में रखा है। कहा गया है कि अब फिल्म में अक्षय कुमार और आलिया भट्ट साथ नजर आ सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश के 200 से अधिक शहरों में जियोमार्ट ने शुरू की सेवाएं, उत्पादों की खरीदारी पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली : हाल ही में लॉन्च हुए रिलायंस रिटेल का एक ई-कॉमर्स वेंचर जियोमार्ट अब देश के 200 से अधिक शहरों में सेवाएं दे आगे पढ़ें »

अप्रैल में सोने के निर्यात में करीब 100 फीसद की गिरावट दर्ज की गई

नई दिल्ली : हालिया वैश्विक गतिविधियों के कारण देश का स्वर्ण आयात लगातार घट रहा है। इस साल अप्रैल में लगातार पांचवे महीने देश के आगे पढ़ें »

ऊपर