रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर बोलीं आलिया भट्ट, मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती…

नई दिल्ली : रणवीर सिंह ने जब से अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं तब से वो लगातार ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं लेकिन रणवीर सिंह की करीबी दोस्त आलिया भट्ट जब अपनी फिल्म Darling के ट्रेलर लॉन्च में आईं तो एक्टर के बारे में ऐसी बात कह दी कि उनका जवाब जानकर रणबीर कपूर जरूर शॉक्ड हो जाएंगे। आलिया भट्ट का ये बयान चर्चा में है और तेजी से वायरल हो रहा है।
सवाल सुनते ही दिया ऐसा जवाब
आलिया भट्ट से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर रणवीर सिंह खुश हो जाएंगे। आलिया ने कहा- ‘मैं अपने फेवरेट रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी निगेटिव नहीं सुन सकती। तो मैं इस सवाल को बर्दाश्त भी नहीं कर सकती हूं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। वो ना केवल मेरे बल्कि सभी के फेवरेट हैं। उन्होंने बेहतरीन फिल्में की हैं तो हमें सिर्फ उन्हें प्यार देना चाहिए।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘पत्नी से आत्महत्या करने की बात की थी अक्षय ने’

खुद पुलिस कमिश्नर विनित गोयल ने की अभियुक्त जवान से पूछताछ कहा-ढाई महीने से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर कर रहे थे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर