आलिया भट्ट ने कपूर परिवार की बहू बनते ही सच कर डाली दो अफवाह

मुंबईः रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सिर्फ अपने करीबियों के बीच एक-दूजे को अपना बना लेने वाले इस कपल ने सबकुछ बेहद सिंपल रखा था, जिसमें एलिगेंस की झलक हर जगह मौजूद थी। यहां तक कि इनके शादी के कपड़ों में भी ये बातें साफ नोटिस की जा सकती थीं। वैसे क्या आपको पता है कि इन आउटफिट्स के कारण आलिया-रणबीर ने अफवाहों को सच करते हुए एक खास लिस्ट में जगह बना ली है? इस लिस्ट का हिस्सा एक्टर की एक्स और उनके करंट हबी भी हैं। चलिए आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला क्या है?

ये थी अफवाह
दरअसल, शादी की डेट के साथ ही ये भी अफवाह उड़ने लगी थी कि ये जोड़ा अपनी वेडिंग आउटफिट्स के लिए उसी डिजाइनर को चुनने वाला है, जो इन दिनों शादी वाले कपड़ों के लिए सिलेब्स के बीच फर्स्ट चॉइस बन चुका है। ये इंडियन फैशन डिजाइनर कोई और नहीं बल्कि सब्यसाची मुखर्जी हैं, जिनके कपड़ों में हाल-फिलहाल में लगभग हर न्यूली मैरिड सिलेब्रिटी जोड़ा नजर आया है।

आइवरी शेड के कपड़ों में खूबसूरत जोड़ी

इन अफवाहों को सच साबित करते हुए आलिया और रणबीर दोनों ने न सिर्फ 14 अप्रैल को शादी की, बल्कि सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए कपड़े भी पहने। आइवरी शेड के एम्ब्रॉइडर्ड कपड़ों में उनकी खूबसूरत जोड़ी बस देखते ही बन रही थी। लाइट वेट लेकिन एलिगेंट लुकिंग इन आउटफिट्स को उन्होंने शादी के बाद के गेट-टुगेदर में भी पहने रखा था।इन कपड़ों को चुनते ही रणबीर अपनी एक्स व उनके करंट हबी की तरह ही उस लिस्ट का हिस्सा बन गए, जिनमें वो स्टार्स शामिल हैं, जिन्होंने सब्यसाची के डिजाइन किए कपड़ों को शादी में पहना।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीयू ने की ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि सीयू ने ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश की है। मालूम हो कि आलिया विश्वविद्यालय आगे पढ़ें »

मंत्री पार्थ चटर्जी की बढ़ी मुश्किलें

तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानीडाले जाने को लेकर लोग परेशान

कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

जेएनयू फिर शर्मसार, कैंपस में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही ऐसी बात

बिहार में आंधी-तूफान से 33 लोगों की मौत…

तरबूज के बीज खाने से होते हैं ये कमाल के फायदे

ऊपर