सीता का रोल करने के लिए इतनी फीस ले रही हैं आलिया भट्ट

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही कुछ दमदार प्रोजेक्ट्स में काम करती नजर आएंगी। एक तरफ जहां उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म RRR पर भी तेजी से काम चल रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी जिसका लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है।
कितनी होगी आलिया की फीस?
इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। खबर है कि आलिया भट्ट को इस फिल्म के लिए अच्छी खासी फीस मिलने जा रही है जिसके जरिए एक्ट्रेस साउथ इंडियन सिनेमा में सारे रिकॉर्ड तोड़ डालेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट को इस फिल्म में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपये फीस मिलने जा रही है।
कौन कर रहा है फिल्म का निर्देशन
बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में आलिया का किरदार काफी दिलचस्प रखा गया है। इससे पहले आलिया भट्ट गली बॉय, राजी, हाईवे और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों के जरिए अपने अभिनय का जादू दिखा चुकी हैं। आलिया भट्ट को इससे पहले शायद ही किसी प्रोजेक्ट के लिए इतनी ज्यादा फीस ऑफर की गई है।
फीस के मामले में बनेगा ये रिकॉर्ड
एक तरफ आलिया का साउथ इंडियन सिनेमा में कदम रखना अपने आप में रिकॉर्ड ब्रेकर है, वहीं उनको ऑफर की गई फीस अपने आप में काफी ज्यादा है। साउथ में बहुत कम एक्ट्रेसेज को इतनी ज्यादा फीस ऑफर की जाती है। अनुष्का शेट्टी, समंथा अक्कीनेनी और पूजा हेगड़े को भी साउथ में इतनी ज्यादा फीस नहीं मिलती है जितनी आलिया को मिलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब जावेद अख्तर लिखेंगे खेला होबे पर गीत

दीदी ने कहा, इस स्लोगन को दीजिए गीत का रूप ममता से मिलने पहुंचे जावेद अख्तर और शबाना आजमी सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली : खेला होबे स्लोगन पश्चिम आगे पढ़ें »

ऊपर