पापा महेश के सामने ऐसे कपड़े पहनती है आलिया

मुम्बई : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं, जो कभी भी फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना नहीं भूलतीं। आलिया को न केवल अपनी वॉर्डरोब अपडेट रखना पसंद है बल्कि मिक्स एंड मैच वाले ऑउटफिट्स को भी वह पूरे कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। यही एक कारण भी है कि आलिया को ट्रेडिशनल इंडियन स्टाइल के कपड़ों को मॉडर्न तरीके से कॉम्प्लीमेंट करके पहनना अच्छे आता है।

हालांकि, फैशन फोरकास्ट के इस जमाने में अट्रैक्टिव और ट्रेंडी दिखना आलिया की टॉप प्रायर्टी में से एक रहा है। लेकिन अफसोस की बात तो यह है कि स्टाइल और ट्रेंड के मामले में हद से ज्यादा बोल्ड सिल्हूट्स उनकी किरकरी करने का काम करते हैं। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब आलिया को एक अवॉर्ड फंक्शन में स्विमवेअर ड्रेस पहने हुए स्पॉट किया गया था। बोल्ड पैटर्न वाली ड्रेस में आलिया को देखकर लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ से ज्यादा उनकी आलोचना करते हुए उन्हें ‘सही से कपड़े पहनने’ की सलाह दी थी।

पापा के सामने ऐसे कपड़े

दरअसल, यह पूरी घटना साल 2018 में आयोजित ‘वोग वीमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स’ की है, जहां आलिया अपने पिता महेश भट्ट संग शामिल हुई थीं। इस स्टार स्टड नाइट के लिए आलिया ने सी-थ्रू पैटर्न के साथ प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस चुनी थीं, जिसका फ्रंट लुक एकदम स्विमवेअर से मिलता-जुलता था। हालांकि, इवेंट के हिसाब से यह एक सेक्सी अटायर था। लेकिन इस ड्रेस में जब आलिया की तस्वीरें सामने आईं, तो ज्यादातर लोगों को उनका यह स्टाइल बिल्कुल भी गले नहीं उतरा। कुछ संस्कारी ट्रोलर्स ने सबसे ज्यादा इस बात पर आपत्ति जताई कि वह अपने पिता के साथ ऐसे कपड़ों को पहनकर पोज दे रही थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, हताश पति ने खुद को चाकू से गोदा

नदियाः पत्नी के विरह में पागल दिलीप दास (40) के साथ उसकी पत्नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। इस बात से दुःखी दिलीप आगे पढ़ें »

ऊपर