अक्षय ने करियर के शुरुआत में काफी सपोर्ट किया : कैटरीना

akshay and katrina

मुंबई : बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि अक्षय कुमार ने उनके करियर के शुरुआती दौर में काफी सपोर्ट किया। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। इससे पहले भी दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर काफी पसंद किया जाता है। कैटरीना ने अक्षय को करियर की शुरुआत में हमेशा साथ देने के लिए थैंक्यू कहा है।

मैं अक्षय कुमार को धन्यवाद करना चाहुंगी

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी की पूरी टीम कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं। इस दौरान कैटरीना ने कहा, ‘‘मैं अक्षय कुमार को धन्यवाद करना चाहूंगी। क्योंकि अक्षय कुमार ने मेरे करियर के शुरुआत में एक को-स्टार के तौर पर पूरा सपोर्ट किया था। जब भी मैं कोई शॉट देती थी, तो वह मेरे सामने खड़े होकर मेरा उत्साहवर्धन करते थे।

अक्षय उन चुनिंदा कलाकारों में जिन्होंने मुझपर यकीन किया

उनके सुझाव से मुझे अपने अभिनय को सुधारने में काफी मदद मिली है। मैं ये बड़े ही विश्वास के साथ कह सकती हूं कि वह उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने मुझ पर यकीन किया।’’ गौरतलब है कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर