अक्षय ने फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का अपना फर्स्ट लुक जारी किया

Akshay 'Lakshmi Bomb'

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ से अपना फर्स्ट लुक गुरुवार को जारी कर दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर वह उत्साहित और घबराहट दोनों महसूस कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक ट्रांसजेंडर लक्ष्मी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में हैं। अक्षय ने ट्विटर के जरिए इस फिल्म में अपने फर्स्ट लुक जारी किया।

किरदार से उत्साहित और घबराए अक्षय

अक्षय ने पोस्ट किया, ‘‘नवरात्रि अपने भीतर छिपी देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने का त्योहार है। इस पावन अवसर पर मैं लक्ष्मी के रूप में अपना लुक आपके साथ साझा कर रहा हूं। इस किरदार को लेकर मैं उत्साहित और घबराहट दोनों महसूस कर रहा हूं.. लेकिन जिन चीजों में हम सहज महसूस करते हैं उसके समाप्त होने के साथ ही जीवन शुरू होता है। सही कहा न? लक्ष्मी बम।’’

फिल्म तमिल हॉरर कॉमेडी का रीमेक

फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस करने वाले हैं और यह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म साल 2011 की तमिल हॉरर कॉमेडी ‘कंचना’ का रीमेक है। फिल्म जानकारों के मुताबिक अनुचित बर्ताव और रचनात्मक मतभेदों के चलते मई में लॉरेंस इस फिल्म से हट गये थे। हालांकि, फिल्मकार ने अपने फैसले पर फिर से विचार किया और निर्माताओं के साथ बैठक के बाद वह फिर से फिल्म का हिस्सा बन गये। वहीं ‘लक्ष्मी बम’ के निर्माता केप ऑफ गुड फिल्म्स, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, तुषार कपूर और शबीना खान हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर