पीएम मोदी पर आने वाली है एक और फिल्म, बर्थडे पर अक्षय- प्रभास ने रिवील किया लुक

man bairagi

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 69वें जन्मदिन के मौके पर संजय लीला भंसाली ने एक फिल्म का पोस्टर लाॅन्च किया है। लॉन्च करने का यह दिन इस लिए चुना गया क्योंकि यह फिल्म मोदी के ऊपर आधारित है। इसमें उनके जीवनकाल को एक अलग अंदाज में दिखाया गया है। भंसाली और महावीर जैन ने मिलकर ‘मन बैरागी’ नाम से एक स्पेशल फीचर फिल्म तैयार की है। मोदी के जीवनकाल पर आधारित होने के कारण इसका फर्स्ट लुक मंगलवार को पीएम के जन्मदिन पर ही जारी किया गया। इस फिल्म को क्लब 60 वाले संजय त्रिपाठी ने डायरेक्ट किया है।

अक्षय कुमार और प्रभास ने शेयर किया पोस्टर
इस फिल्म के पहले पोस्टर को अक्षय कुमार और प्रभास जैसे एक्टर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। अक्षय ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, बेहद खुश हूं संजय लीला भंसाली और महावीर जैन के स्पेशल प्रोजेक्ट के पहले लुक को लॉन्च करते हुए। पीएम मोदी के जन्मदिन पर पेश है फिल्म मन बैरागी का पोस्टर।

इसके अलावा प्रभास ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा – एक स्पेशल दिन पर एक स्पेशल डायरेक्टर द्वारा एक स्पेशल इंसान पर एक स्पेशल फिल्म। हैप्पी बर्थ डे पीएम मोदी सर। बेहद खुश हूं संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की फिल्म मन बैरागी का पहला लुक प्रस्तुत करते हुए।

किशोरावस्था के संघर्ष को दर्शाया गया
आपको इस फिल्म के विशेष पहलू से अवगत करा देते है कि इसमें मोदी की पूरी जिंदगी दिखाने की बजाय उनकी किशोरावस्था के सालों के अद्भुत संघर्ष का सफर दिखाया जाएगा। 13 की उम्र से लेकर 20 साल तक की उनकी जिंदगी के सफर को शामिल किया गया है। इस छोटी सी उम्र में किन वजहों से वे खुद की खोज में जुट गए थे, सिर्फ उस पर ही पूरा फोकस किया गया है।

गौरतलब है कि भंसाली के इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें पीएम के राजनीतिक जीवन का कोई चैप्टर नहीं होगा। युवा और नवोदित अभिनेता अभय वर्मा ने पीएम मोदी का रोल प्ले किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘अम्फान’ से सबक लेकर आधारभूत संरचना को बेहतर करें, आपदा से निपटने पर ध्यान दें : एनडीआरएफ प्रमुख

कोलकाता : एनडीआरएफ के प्रमुख एस एन प्रधान ने कहा है कि पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कुछ हिस्सों में तबाही मचाने वाले चक्रवात ‘अम्फान’ आगे पढ़ें »

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से चरमराई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए भारत सरकार और आरबीआई ने औद्योगिक सेक्टर्स के लिए कई अहम् आगे पढ़ें »

ऊपर