अक्षय ने सामंथा के सामने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया क्यों साउथ से है पीछे

मुंबईः फिल्ममेकर करण जौहर का मोस्ट फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ हाल ही में स्ट्रीम होना शुरू हुआ है। गुरुवार शाम 21 जुलाई 2022 को इसका तीसरा एपिसोड प्रसारित हुआ। इस एपिसोड में करण जौहर के साथ बॉलीवुड और साउथ सिनेमा का कॉम्बो नजर आया। क्योंकि यहां बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु मेहमान बनकर आए। इस शो में अक्षय कुमार ने सामंथा के सामने ही बॉलीवुड की पोल खोल दी।
करण ने किया जोरदार स्वागत

करण जौहर इंडिया के सबसे बेहतरीन होस्ट माने जाते हैं। इस एपिसोड में भी करण ने अक्षय और सामंथा के स्वागत में जो शब्द कहे, उनसे वह लोगों का ध्यान खींच ले गए। लेकिन ट्विस्ट तो तब आया जब अक्षय कुमार ने सामंथा को गोद में लेकर शो में एंट्री की। ये एंट्री देखकर खुद शो को होस्ट करण भी दंग रह गए। इस एंट्री के बाद सामंथा ने अक्षय की खूब तारीफ की और उन्हें बॉलीवुड का रॉयल स्टार बता डाला है। दरअसल, सोफे पर बैठते ही सामंथा ने खुलासा किया कि वह शो में आने को लेकर बहुत नर्वस थीं। जब अक्षय कुमार ने इसकी वजह पूछी तो सामंथा ने कहा कि वह बॉलीवुड की रॉयल स्टार्स से मिलने पर थोड़ी नर्वस थी। लेकिन इस बात को अक्षय ने करण जौहर की ओर मोड़ दिया और कहा कि रॉयल इंसान सिर्फ करण जौहर हैं।
क्यों बॉलीवुड को मिल रही साउथ से मात
इस शो में करण जौहर ने बॉलीवुड की दुखती रग पर हाथ रखा और ऑरमैक्स की पैन इंडिया नंबर 1 स्टार की लिस्ट दिखाई। जिसमें विजय, जूनियर एनटीआर, प्रभास और अल्लू अर्जुन जैसे 10 स्टार्स शामिल थे लेकिन बॉलीवुड से यहां सिर्फ एक नाम था वह भी अक्षय कुमार का। यह देखते ही अक्षय ने बॉलीवुड की कमजोरी को सबके सामने खुलकर बता दिया।
अक्षय कुमार ने बताया कि बॉलीवुड में दो तीन स्टार्स वाली फिल्म कई एक्टर्स नहीं करना चाहते, जबकि साउथ में ऐसा हो रहा है। उन्होंने बताया कि वह खुद भी इसके बुरे अनुभव से गुजर चुके हैं। मन का रोल देने के बाद भी एक्टर मल्टी स्टारर फिल्म में आने से बचते हैं। इस पर अक्षय ने बताया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस इस मामले में अच्छी हैं। उन्होंने बताया कि वह ‘मिशन मंगल’ में 5 एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं।
आपको बता दें कि करण जौहर ने पैन इंडिया बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट भी शो की इस लिस्ट में सामंथा नंबर वन पर तो आलिया भट्ट 2 पर हैं। पर्सनल  लाइफ पर भी की बात इस मौके पर अक्षय कुमार और सामंथा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की। सामंथा ने अपने तलाक के समय बनने वाली झूठी खबरें और ट्रोल होने को लेकर भी बात की। वहीं अक्षय कुमार ने नेपोटिज्म और पर्सनल लाइफ पर अपने विचार रखे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर