पांच साल तक और एक्शन फिल्में करेंगे अक्षय कुमार

akki

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि वह अब पांच साल तक ही एक्शन फिल्मों में काम करेंगे। उन्होंने कहा है कि वह बहुत ज्यादा वक्त तक एक्शन फिल्मों में काम नहीं कर सकेंगे। अक्षय ने कहा, ‘मेरे लिए स्टंट करना ऐसा ही होता है जैसे कि कोई बच्चा डिज्नीलैंड जाए। मुझे स्टंट करना पसंद है। ये सारे स्टंट रियल हैं न कि ऐसा कि कोई वीएफएक्स वाला कंप्यूटर पर बैठकर किसी को हीरो बना दे। मैं आने वाले 4-5 सालों तक औऱ एक्शन कर सकता हूं। उसके बाद मेरी उम्र मुझे स्टंट करने की इजाजत नहीं देगी।’

सूर्यवंशी का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार जबरदस्ट ऐक्शन अवतार में स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने खुद बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत कम वीएफएक्स का इस्तेमाल किया है और ज्यादातर स्टंट अक्षय ने खुद ही किए हैं।

एक साथ नजर आए ये एक्‍शन हीरो

इस फिल्म में एक्शन के साथ डायलॉग्स भी काफी असरदार है। रणवीर सिंह और अजय देवगन की एंट्री कहानी को और रोचक बनाती है। ट्रेलर में अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर ‌सिंह जब साथ में लड़ने आते हैं तो ये सीन काफी शानदार लगता है। कैटरीना कैफ हालांकि ट्रेलर में कम ही नजर आईं। फिल्म जानकारों की माने तो इसके ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही प्रशंसकों को भी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर