अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को रीयल फाइट के लिए ललकारा तो…

  •  खिलाड़ी बोले- मैं इंश्योरेंस चेक करके वापस आता हूं

मुंबईः खिलाड़ी कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 25 साल पूरे होने पर एक पोस्टर के जरिए सेलिब्रेट किया था। यह पोस्टर अंडरटेकर के डुप्लिकेट ब्रायन ली से फाइट का था। इसके बाद रेसलिंग लीजेंड अंडरटेकर (मार्क कॉलअवे) ने अक्षय कुमार को रीयल फाइट के लिए चुनौती दी थी। कहानी का ट्विस्ट यहीं आ गया जब अक्षय ने अंडरटेकर को जबरदस्त रिप्लाय दिया। अक्षय और मार्क का यह कन्वरसेशन WWE इंडिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
खिलाड़ी और मार्क की बातें
पहले मार्क ने अक्षय की पोस्ट पर लिखा- हां, मुझे बताओ तुम कब एक रीयल रीमैच के लिए तैयार हो। हालांकि अक्षय बात की नजाकत को समझते हैं इसलिए उन्होंने रेसलिंग चैम्पियन से फाइट न करने का फैसला लिया। उन्होंने लिखा- पहले मुझे अपना इंश्योरेंस चेक करके वापस आने दो भाई। वहीं यूजर्स अक्षय के इस सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर