एटीएफ चेयरमैन एमएस बिट्टा की बायोपिक की मुख्य भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार

akki

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार साल 2021 तक के लिए बुक हो गए हैं। अगले साल तक अक्षय की फिल्में एक के बाद एक लाइन में लगी हैं। अक्षय की आने वाली फिल्‍म सूर्यवंशी अभी-अभी तैयार ही हुई कि इसी दौरान उनकी एक और फिल्म का नाम सामने आ गया है। फिल्म जानकारों की माने तो अक्षय ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट (एटीएफ) के चेयरमैन मनिंदर सिंह बिट्टा के बायोपिक में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने दो बड़ी घोषणाएं की है। इन घोषणाओं में से एक में यह कहा गया है कि वे जल्द ही एमएस बिट्टा पर बायोपिक लेकर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए राइट्स भी खरीद लिए हैं।

इस कारण अक्षय बने निर्माताओं की फस्ट च्वॉइस

सूत्रों के अनुसार, अक्षय कुमार के साथ निर्माता एक अच्छा रिलेशनश‍िप शेयर करते हैं, जो कि सूर्यवंशी का भी हिस्सा हैं। इस वजह से जब बिट्टा की बायोपिक बनाने की बात चली तो अक्षय कुमार उनकी फर्स्ट च्वॉइस थे। वहीं अक्षय भी इस प्रकार की देशभक्त‍ि पर अधारित फिल्मों के लिए काफी जाने जाते हैं। यह भी एक वजह थी कि निर्माताओं ने सबसे पहले अक्षय कुमार को ही चुना।

अक्षय को पसंद आई स्क्र‍िप्ट

सूत्रों के अनुसार, फिल्म को लेकर अक्षय की राय यह है कि उन्होंने खुद भी इस प्रोजेक्ट को लेकर अपनी दिलचस्पी दिखाई है। अक्षय ने एमएस बिट्टा के बारे में पढ़ा है और उन्हें स्क्र‍िप्ट पसंद आई। फिलहाल उन्होंने इस फिल्म के लिए हांमी नहीं भरी है, लेकिन प्रक्रिया जारी की है। टीम इस फिल्म को बड़े स्केल पर बनाना चाहती है और उनकी जिंदगी के कई पहलू को दिखाना चाहती है। सुनने में ये भी आया है कि अक्षय और बिट्टा की मीट‍िंग की तैयारी हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से संबंधित सही जानकारी के लिए सरकार ने हैप्टिक से संचालित चैटबॉट लॉन्च किया

नई दिल्ली : भारत सरकार ने कोरोनोवायरस प्रकोप से जुड़े सवालों के जवाब देने में मदद करने के लिए व्हाट्सएप पर एक चैटबॉट लॉन्च किया आगे पढ़ें »

बंगाल में आठवीं तक के छात्र बिना रुकावट जाएंगे अगली कक्षाओं में : मंत्री

कोलकाता : कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर पश्चिम बंगाल सरकार ने पहली कक्षा से आठवीं कक्षा तक के सभी छात्रों को अगली कक्षा में भेजने आगे पढ़ें »

नगर निगम कोरोना संदिग्ध के घरों पर पोस्टर चिपका, कर रहा लोगों को सावधान

कोरोना से जीवन का न्यूनतम नुकसान सुनिश्चित करना देश का साझा लक्ष्य : मोदी

क्वारंटाइन में होते हुए, कोरोना को पीठ दिखा अस्पताल में एक साथ पढ़ रहे है नमाज

कोरोना वायरस की वजह से वैश्विक अर्थव्यवस्था में हो सकती है एक प्रतिशत की कमी : संरा

कोरोना से राहत के लिए लक्ष्मी मित्तल ने पीएम-केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये देने की घोषणा की

corona

बंगाल में 2 संदेहास्पद कोरोना संक्रमितों की मौत

बंगाल में कोरोना वायरस की वजह से दुर्गापूजा की फीकी पड़ सकती है रौनक

देश में कोविड-19 के मामले बढ़कर 1965, मृतक संख्या 50, नौ नए मामले आए सामने

ऊपर