मां के निधन के 2 दिन बाद फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार

कोलकाता : मां अरुणा भाटिया के निधन के 2 दिन बाद ही अक्षय कुमार लंदन के लिए रवाना हो गए हैं ताकि वो फिल्म की शूटिंग पूरी कर सके। आज कलीना एयरपोर्ट पर अक्षय कुमार को स्पॉट किया गया। इस दौरान अक्षय ब्लैक जैकेट और पैंट में नजर आएं। उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए। 2 दिन पहले ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी मां अरुणा भाटिया को खोया है। 7 सितंबर को अक्षय कुमार मां की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद लंदन से शूटिंग बीच में छोड़कर वापस लौट आए थे। वहीं अब वो वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के चलते वापस लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। अक्षय कुमार काफी प्रोफेशनल हैं और वो समय पर अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करते हैं। अक्षय नहीं चाहते कि उनकी वजह से मेकर्स, कास्ट एंड क्रू मेंबर्स का नुकसान हो इसी वजह से वो इस दुख की घड़ी में भी हर किसी के बारे में सोच रहे हैं। मां के निधन के बाद अक्षय कुमार ने खुद कहा था कि Show Must Go On। इसी फलसफे पर जीने वाले अक्षय कुमार अब इस ग़म को सीने में दबाकर लंदन जा रहे हैं जहां वो फिल्म की शूटिंग पूरी कर जल्द लौटेंगे। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर