न चाहते हुए भी पत्नी और सास की खातिर अक्षय कुमार को मजबूरी में करना पड़ता है ये काम

मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिलहाल अक्षय कुमार ही एक ऐसे एक्टर है जिनकी बैक टू बैट कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। आज यानी 17 जनवरी को अक्षय और ट्विंकल खन्ना की शादी की 21वीं सालगिरह है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल इस खास दिन को रणथम्भौर में सेलिब्रेट कर रहा है। कुछ घंटे पहले अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी नितारा के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे गाय को चारा खिलाते नजर आ रहे थे। वहीं, कुछ मिनट पहले ट्विंकल ने शादी की सालगिरह पर पति को विश करने के लिए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि अक्षय-ट्विंकल एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच में एक टेबल रखी है, जिस पर पानी की गिलास है। फोटो शेयर कर ट्विंकल ने बताया कि यदि शादी की 21वीं सालगिरह पर अगर हम दोनों के बीच चैट होगी क्या सवाल-जवाब होंगे। वैसे, आपको बता दें कि पत्नी और सास डिंपल कपाड़िया के लिए अक्षय को मजबूरी में एक काम करना पड़ता है। आज हम आपको बतायेंगे आखिर वो कौन सा काम है जो न चाहते हुए भी अक्षय कुमार को करना पड़ता है…
अक्षय ने खुद कहा…
अक्षय कुमार ने ये किस्सा अपनी फिल्म पेडमैन के दौरान शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी और सास काफी स्टाइलिश है और इन दोनों की वजह से उन्हें भी कुछ ऐसा ही काम करना पड़ता है जो उन्हें ज्यादा पसंद नहीं है। अक्षय कुमार ने कहा था- मैं अपनी पत्नी की सारी बातें मानता हूं। मुझे कब क्या पहनना है ये टीना ही डिसाइड करती है। ऐसे में जब पत्नी और सास काफी स्टाइलिश हो तो मुझे भी उनके साथ एडजस्ट करना पड़ता है, जो काफी मुश्किल भरा होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता में भी मंडराया मंकी पॉक्स का साया

कोलकाता : मंकी पॉक्स लेकर राज्य में भी ख़तरा मंडरा रहा है। यही कारण है कि एयरपोर्ट व विभिन्न सीमाई इलाकों में इसे लेकर सतर्कता आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

ऊपर