अक्षय कुमार ने गिफ्ट किए प्याज के ईयररिंग्स

मुंबई : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म गुडन्यूज के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए वो द कपिल शर्मा शो में भी एंट्री लेने जा रहे है। कपिल के शो के लिए अक्षय ने शूट कर लिया है। कपिल शर्मा शो के सेट से जब अक्षय घर लौटे तो वो अपनी पत्नी के लिए एक स्पेशल गिफ्ट लेकर गए और ये गिफ्ट ट्विंकल खन्ना को बहुत पसंद आया। इस गिफ्ट में कुछ और नहीं बल्कि प्याज के ईयररिंग्स थे। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने एक अनोखे तोहफे का जिक्र अपने इन्स्टाग्राम पर किया है। साथ ही इसकी तस्वीर भी शेयर की है।

करीना को नहीं आया था पसंद

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर प्यार के ईयररिंग्स की फोटो शेयर की। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म करके वापस आए और कहा, “वो लोग करीना को ये ईयरिरंग्स दिखा रहे थे। तो मुझे नहीं लगा कि वो इससे ज्यादा इंप्रेस हुईं, लेकिन मुझे लगा कि तुम इन्हें देखकर काफी एन्जॉय करोगी। इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया।” कई बार छोटी-छोटी सी चीजें भी आपका दिल छू लेती हैं।

सोशल मीडिया में हो रही है चर्चा

सोशल मीडिया पर प्याज के ईयररिंग की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि प्याज के बढ़ते दाम इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। संसद से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह इसी की चर्चा है। वहीं फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में हैं। ये फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज सरोगेसी के विषय पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलिया ओपन : नडाल और किर्गियोस जीते, प्रदूषित बारिश से कोर्ट पर कीचड़ फैला

मेलबर्न : रफेल नडाल और निक किर्गियोस ने अपने अपने मुकाबलों में जीत के साथ गुरुवार को यहां आस्ट्रेलिया ओपन के पुरुष एकल के तीसरे आगे पढ़ें »

टी20 : पहली बार कीवी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

आकलैंड : टी20 विश्व कप की तैयारी के लिये अहम मानी जा रही पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को आत्मविश्वास से आगे पढ़ें »

अजहर के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला, अजहर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

नीतीश ने पवन वर्मा को दिया झटका, कहा- जो दल पसंद हो वहां जा सकते हैं, मेरी शुभकामनाएं

मिलावट के बावजूद भारतीय बाजारों में बिकने वाले दूध स्वास्‍थ्य के लिए फायदेमंद

netaji

नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता

ऑस्ट्रेलिया जंगल में फिर बढ़ी आग की लपटें, अभियान में जुटे विमान दुर्घटना में 3 अमेरिकियों की मौत

ईयरफोन के अधिक इश्तेमाल से हो सकती है कई बीमारियां, पढ़ें

मुसलमान विश्व में किसी अन्य स्थान से अधिक सुरक्षित हैं भारत मेंः गोयल

व्यापारिक तनाव कम करने के लिए मलेशिया भारत से खरीदेगा चीनी

ऊपर