अक्षय कुमार ने गिफ्ट किए प्याज के ईयररिंग्स

मुंबई : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म गुडन्यूज के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए वो द कपिल शर्मा शो में भी एंट्री लेने जा रहे है। कपिल के शो के लिए अक्षय ने शूट कर लिया है। कपिल शर्मा शो के सेट से जब अक्षय घर लौटे तो वो अपनी पत्नी के लिए एक स्पेशल गिफ्ट लेकर गए और ये गिफ्ट ट्विंकल खन्ना को बहुत पसंद आया। इस गिफ्ट में कुछ और नहीं बल्कि प्याज के ईयररिंग्स थे। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने एक अनोखे तोहफे का जिक्र अपने इन्स्टाग्राम पर किया है। साथ ही इसकी तस्वीर भी शेयर की है।

करीना को नहीं आया था पसंद

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर प्यार के ईयररिंग्स की फोटो शेयर की। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म करके वापस आए और कहा, “वो लोग करीना को ये ईयरिरंग्स दिखा रहे थे। तो मुझे नहीं लगा कि वो इससे ज्यादा इंप्रेस हुईं, लेकिन मुझे लगा कि तुम इन्हें देखकर काफी एन्जॉय करोगी। इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया।” कई बार छोटी-छोटी सी चीजें भी आपका दिल छू लेती हैं।

सोशल मीडिया में हो रही है चर्चा

सोशल मीडिया पर प्याज के ईयररिंग की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि प्याज के बढ़ते दाम इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। संसद से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह इसी की चर्चा है। वहीं फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में हैं। ये फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज सरोगेसी के विषय पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर