अक्षय ने ट्विंकल को इस डरावनी तस्वीर के साथ विश की वेडिंग एनिवर्सरी

akki

मुंबई : अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मधुर और खट्टे संबंधों के लिए सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध हैं। दोनों ने शुक्रवार को अपनी 19वीं सालगिरह मनायी। सोशल मीडिया पर एक मजाकिया (थोड़ा डरावना) तस्वीर के साथ, अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना को सालगिरह की शुभकामनाएं देते नजर आए। इस तस्वीर में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘2.0’ के किरदार के साथ ट्विंकल खन्ना को डराते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने पाखीराजन की भूमिका निभाई थी।

तस्वीर के साथ अक्षय ने ट्विंकल को ऐसे विश किया

अक्षय ने लिखा कि वैवाहिक जीवन कैसा दिखता है, इसे आप अच्छी तरह इस तस्वीर में देख सकते हैं। कुछ दिन प्यार में गुजरे, फिर कुछ जो आप तस्वीर में देख सकते हैं। सब कुछ कहा गया है और मुझे ये सभी चीजें किसी भी अन्य रूप में नहीं मिल सकती हैं, हैप्पी एनिवर्सरी टीना, पक्षीराजन से बहुत सारा प्यार।

इस शर्त पर हुई थी दोनों की शादी

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। डिंपल ने भी ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रस्ताव पर एक शर्त रखी थी कि दोनों को एक साल तक लिव-इन में रहना होगा। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वे शादी की अनुमति देंगे। अक्षय-ट्विंकल मां डिंपल की शर्त पर एक साथ रहते थे और उसके एक साल बाद शादी की। दोनों ने जनवरी साल 2001 में शादी की। ट्विंकल ने साल 2002 में बेटे आरव को जन्म दिया और बेटी नितारा का जन्म साल 2012 में हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

uno

कश्मीर मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव को भारत ने किया नामंजूर

नई दिल्ली : संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस की ओर से कश्मीर मुद्दे को लेकर दिए गए मध्यस्थता के प्रस्ताव को भारत ने ठुकरा आगे पढ़ें »

army

सुप्रीम कोर्ट ने सेना में महिलाओं के स्थायी कमीशन को मंजूरी दी

नई दिल्ली : सेना में महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन देने के दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले पर शीर्ष न्यायालय ने भी मुहर लगा दी आगे पढ़ें »

ऊपर