जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने प्रशंसकों को दिया खास उपहार

Akshay Kumar

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सोमवार 9 सितंबर को 52 वर्ष के हो गए हैं और अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक खास उपहार दिया है। इस स्पेशल अवसर पर अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का मोशन पोस्टर और रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए अक्षय ने अपने फैन्स को बताया कि वह फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जो अगले साल 2020 में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म अक्षय की बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

लगा बधाईयों का तांता

अपने जन्मदिन पर फिल्म पृथ्वीराज का मोशन पोस्टर रिलीज करने के बाद प्रशंसक अक्षय की तारीफ करते नहीं थक रहे। फैन्स उन्हें लगातार जन्मदिन पर बधाई दे रहे हैं और साथ ही उनकी आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। मालूम हो कि अक्षय की यह पहली ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली फिल्म बताई जा रही है।

अक्षय ने किया ट्वीट

अक्षय ने इस विषय पर ट्वीट किया कि एक निडर और साहसी राजा का रोल निभाना मेरे लिए काफी सम्मान की बात है। हमें भारत के ऐसे योद्वाओं को हमेशा याद रखना चाहिए जो लोगों के लिए मिसाल बनें। अपने जन्मदिन ‌के मौके पर फिल्म पृथ्वीराज का पोस्टर रिलीज करना मेरे लिए बेहद ही खास है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुझे जेल भेजने वालों ने पाकिस्‍तान को डुबो दिया : नवाज

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि उन्हें जेल भेजने के लिए जिम्मेदार लोगों ने देश को डुबो दिया है। अब आगे पढ़ें »

चीन संग सीमा विवाद के बीच फ्रांस ने भारत को सौंपे 5 और राफेल

नयी दिल्ली : लद्दाख में सीमा विवाद को लेकर चीन से जारी गतिरोध के बीच फ्रांस ने भारत को राफेल लड़ाकू विमानों के अगले बैच आगे पढ़ें »

ऊपर