जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने प्रशंसकों को दिया खास उपहार

Akshay Kumar

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सोमवार 9 सितंबर को 52 वर्ष के हो गए हैं और अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक खास उपहार दिया है। इस स्पेशल अवसर पर अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का मोशन पोस्टर और रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए अक्षय ने अपने फैन्स को बताया कि वह फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जो अगले साल 2020 में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म अक्षय की बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

लगा बधाईयों का तांता

अपने जन्मदिन पर फिल्म पृथ्वीराज का मोशन पोस्टर रिलीज करने के बाद प्रशंसक अक्षय की तारीफ करते नहीं थक रहे। फैन्स उन्हें लगातार जन्मदिन पर बधाई दे रहे हैं और साथ ही उनकी आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। मालूम हो कि अक्षय की यह पहली ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली फिल्म बताई जा रही है।

अक्षय ने किया ट्वीट

अक्षय ने इस विषय पर ट्वीट किया कि एक निडर और साहसी राजा का रोल निभाना मेरे लिए काफी सम्मान की बात है। हमें भारत के ऐसे योद्वाओं को हमेशा याद रखना चाहिए जो लोगों के लिए मिसाल बनें। अपने जन्मदिन ‌के मौके पर फिल्म पृथ्वीराज का पोस्टर रिलीज करना मेरे लिए बेहद ही खास है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोहन भागवत अचानक पहुंचे आसनसोल, ली संगठन की खोज – खबर

आसनसोल : देवघर से अंडाल हवाई अड्डा जाने के दौरान राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत ने सोमवार की दोपहर आसनसोल आगे पढ़ें »

karan

करण जौहर सहित 7 प्रोडक्शन हाउस पर आयकर विभाग की छापेमारी

नई दिल्ली : आयकर विभाग ने बॉलीवुड के 7 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस कर में हुई गड़बड़ी के कारण छापेमारी की है। इन प्रोडक्शन हाउस में आगे पढ़ें »

ऊपर