अक्षय कुमार ने दो घंटे का रास्ता बीस मिनट में किया पूरा

Akshaya Kumar

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ न कुछ अलग करते ही रहते हैं। रिस्क लेना या कोई नया रोमांच करना उन्हें काफी पसंद है। हाल ही में उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय मेट्राे में सफर करते नजर आ रहे है। जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक से बचने के लिए अक्षय ने बुधवार को मेट्रो में जाने का फैसला किया। अक्षय ने खुद इस पर विडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला जिसमें वह काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि 2 घंटे के सफर को उन्होंने केवल 20 मिनट में पूरा कर लिया।

कुछ ने पहचाना,कुछ ने नहीं

अपने विडियो में अक्षय ने बताया कि वह घाटकोपर में शूटिंग कर रहे थे और उन्हें वर्सोवा जाना था जिसकी दूरी मैप में 2 घंटे दिखा रही थी। उनकी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के निर्देशक राज ने उन्हें मेट्रो में जाने की सलाह दी। पहले तो अक्षय ने हामी नहीं भरी पर फिर बाद में वह तैयार हो गए।

अक्षय ने विडियो में बताया कि मेट्रो में चढ़ने के लिए उन्होंने एक-दो गार्ड लिए और चुपचाप कोने में खड़े हो गए। हालांकि कुछ लोगो ने उन्हें पहचान लिया पर भारी संख्या में लोगो को पता नहीं चला कि वह अक्षय कुमार है। मेट्रो की तारीफ करते हुए अक्षय ने कहा कि बारिश तो होती ही रहती है। उनका मेट्रो का सफर काफी मजेदार रहा। अंत में उन्होंने अपने निदेर्शक को धन्यवाद करके अपने फैन्स को शुक्रिया कहा।

मुंबई की लाइफलाइन बारिश में रुक जाती है

इस दौरान उन्होंने कहा कि मेट्रो एलिवेटेड मार्ग है, इसलिए बारिश में भी यह नहीं रुकती है। बता दें कि मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन बारिश की वजह से रुक जाती है, जिसकी वजह से हजारों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अक्षय लोगों को पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने की हिदायत देते नजर आ रहे है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर