भोजपुरी फिल्मों की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं अक्षरा

नई दिल्ली : अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकाराओं में से एक हैं। महज 28 साल की उम्र में अक्षरा सिंह  ने इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है। दिनों दिन अक्षरा की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। अक्षरा भोजपुरी फिल्मों के अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नजर आ चुकी हैं। आपको बता दें कि अक्षरा भोजपुरी फिल्मों की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग’ के लिए उन्होंने मेकर्स से दुगनी फीस वसूली है।  हालांकि, फिल्म मेकर्स को उनके ज्यादा फीस लेने से कोई दिक्कत नहीं है।
निर्माता ने बताया कि अक्षरा के दुगने पैसे चार्ज करने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘डार्लिंग’ में अक्षरा सिंह को एक सिंगर का किरदार निभाना है जिसके लिए वो एकदम फिट बैठती हैं। इसी वजह से वो उन्हें उतनी फीस दे सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले अक्षरा  एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये फीस चार्ज करती थी लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस डबल कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आपके घर की बालकनी में गढ़ा है अपार धन, दूर होगा हर आर्थिक संकट

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र में घर में सकारात्मक ऊर्जा और सुख-समृद्धि बनाए रखने के उपाय बताए जाते हैं। इसलिए घर का हर कोना बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर