‘अखियों से गोली मारे’ गाने का होगा रीमेक, गोविंदा और रवीना की जगह दिखेंगे ये कलाकार

Govinda and Raveena

मुंबई : गोविंदा और रवीना का सुपरहिट गाना ‘अखियों से गोली मारे’ एक बार फिर से लोगों को झूमने पर मजबूर कर सकता है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि इस गाने का रीमेक बनने जा रहा है। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेेकर और अनन्या पांडे जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘पति,पत्नी और वो’ में इस गाने पर ‌थिरकते नजर आएंगे। बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगी। इस तरह 1998 में आई गोविंदा और रवीना की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ के सुपरहिट गाने ‘अखियों से गोली मारे’ को अलग तरीके से तैयार किया जा रहा है।

फराह खान बनने जा रही हैं फिल्म का हिस्सा

फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज ने इस बात पर उत्साह जताया है कि फराह उनकी इस फिल्म का हिस्‍सा बनने जा रही हैं। अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने कहा है कि ‘फराह खान इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगी। मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि इस गाने के जरिए फराह इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं क्योंकि उन्होंने मेरे असिस्टेंट डायरेक्टर से लेकर लेखक और अब निर्देशक बनने तक के सफर को नजदीक से देखा है।’

यह फिल्म भी एक रीमेक है

‘पति पत्नी और वो’ फिल्म में कार्तिक के अपोजिट भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे दिखाई देंगी। जहां भूमि, कार्तिक की पत्नी की भूमिका निभाती दिखेंगी वहीं अनन्या ‘वो’ बनेंगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। गौरतलब है कि यह फिल्म वर्ष 1978 में प्रदर्शित बी आर चोपड़ा की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है। फिल्म में संजीव कुमार समेत विद्या सिन्हा और रंजीता लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म इस साल 06 दिसंबर को बड़े परदे पर दस्तक देगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मार्केट कैप ने आज 9.5 लाख करोड़ रुपये के स्तर को छूआ

नई दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज के मार्केट कैप ने आज 9.5 लाख करोड़ रुपये के स्तर को छू लिया है और मुकेश अंबानी की रिलायंस आगे पढ़ें »

Hongkong protest

हाॅन्गकॉन्ग के संवैधानिक मामलों में परिवर्तन का अधिकार केवल हमारा-चीन

बीजिंग : हॉन्गकॉन्ग में जून महीने से प्रदर्शन जारी है। वहां चीन के शासन में स्वतंत्रता खत्म किए जाने के खिलाफ जनता अपने गुस्से को आगे पढ़ें »

ऊपर