‘अखियों से गोली मारे’ गाने का होगा रीमेक, गोविंदा और रवीना की जगह दिखेंगे ये कलाकार

Govinda and Raveena

मुंबई : गोविंदा और रवीना का सुपरहिट गाना ‘अखियों से गोली मारे’ एक बार फिर से लोगों को झूमने पर मजबूर कर सकता है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि इस गाने का रीमेक बनने जा रहा है। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेेकर और अनन्या पांडे जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘पति,पत्नी और वो’ में इस गाने पर ‌थिरकते नजर आएंगे। बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगी। इस तरह 1998 में आई गोविंदा और रवीना की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ के सुपरहिट गाने ‘अखियों से गोली मारे’ को अलग तरीके से तैयार किया जा रहा है।

फराह खान बनने जा रही हैं फिल्म का हिस्सा

फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज ने इस बात पर उत्साह जताया है कि फराह उनकी इस फिल्म का हिस्‍सा बनने जा रही हैं। अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने कहा है कि ‘फराह खान इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगी। मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि इस गाने के जरिए फराह इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं क्योंकि उन्होंने मेरे असिस्टेंट डायरेक्टर से लेकर लेखक और अब निर्देशक बनने तक के सफर को नजदीक से देखा है।’

यह फिल्म भी एक रीमेक है

‘पति पत्नी और वो’ फिल्म में कार्तिक के अपोजिट भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे दिखाई देंगी। जहां भूमि, कार्तिक की पत्नी की भूमिका निभाती दिखेंगी वहीं अनन्या ‘वो’ बनेंगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। गौरतलब है कि यह फिल्म वर्ष 1978 में प्रदर्शित बी आर चोपड़ा की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है। फिल्म में संजीव कुमार समेत विद्या सिन्हा और रंजीता लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म इस साल 06 दिसंबर को बड़े परदे पर दस्तक देगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली और स्मिथ जैसा बनने के करीब है बाबर : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक का मानना है कि बाबर आजम का विश्वस्तरीय बल्लेबाज बनना तय है कि आगे पढ़ें »

धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में आगे पढ़ें »

ऊपर