अजय देवगन की तान्हाजी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया

मुंबई : अजय देवगन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग हीरो’ 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। ओम राउत निर्देशित इस पीरियड एक्शन ड्रामा ने 10 जनवरी को देशभर में शानदार रिलीज के केवल 6 दिनों में यह उपलब्धि हासिल की। फिल्म तान्हाजी एक अभिनेता के रूप में देवगन की 100वीं फिल्म है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 107.68 करोड़ रुपये कमा चुकी है। तान्हाजी 2020 की पहली 100 करोड़ी फिल्म है।  सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म तेजी से 150 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

‌6 दिन में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

शुक्रवार को फिल्म ने 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को 26.26 करोड़, सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़ और बुधवार को 16.72 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर 6 दिन में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

सेनापति तान्हाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है ये फिल्म

यह फिल्म 17वीं शताब्दी के मराठा शासक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के सेनापति तान्हाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। तान्हाजी ने मुगल साम्राज्य से कोंढाणा के रणनीतिक पहाड़ी किले को वापस लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अजय के प्रोडक्शन हाउस एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित इस फिल्म में सैफ अली खान उदयभान सिंह राठौर, काजोल सावित्रीबाई मालुसरे और शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश का बजट जनता की आकांक्षाओं के साथ छलावा : मायावती

नयी दिल्ली : बसपा की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के बजट को जनता की अपेक्षाओं के साथ छलावा बताते हुए कहा आगे पढ़ें »

 गौतमबुद्धनगर के बिसरख इलाके में मुठभेड़ में छह बदमाशों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गौतमबुद्धनगर के बिसरख क्षेत्र से मुठभेड़ में कपड़ा व्यवसायी की हत्या को अंजाम देने आगे पढ़ें »

ऊपर