अजय देवगन की तान्हाजी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया

मुंबई : अजय देवगन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग हीरो’ 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। ओम राउत निर्देशित इस पीरियड एक्शन ड्रामा ने 10 जनवरी को देशभर में शानदार रिलीज के केवल 6 दिनों में यह उपलब्धि हासिल की। फिल्म तान्हाजी एक अभिनेता के रूप में देवगन की 100वीं फिल्म है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 107.68 करोड़ रुपये कमा चुकी है। तान्हाजी 2020 की पहली 100 करोड़ी फिल्म है।  सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म तेजी से 150 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

‌6 दिन में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

शुक्रवार को फिल्म ने 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को 26.26 करोड़, सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़ और बुधवार को 16.72 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर 6 दिन में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

सेनापति तान्हाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है ये फिल्म

यह फिल्म 17वीं शताब्दी के मराठा शासक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के सेनापति तान्हाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। तान्हाजी ने मुगल साम्राज्य से कोंढाणा के रणनीतिक पहाड़ी किले को वापस लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अजय के प्रोडक्शन हाउस एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित इस फिल्म में सैफ अली खान उदयभान सिंह राठौर, काजोल सावित्रीबाई मालुसरे और शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीसीबी को नहीं मिल रहा कोई प्रायोजक

कराची : कोरोना वायरस महामारी के आर्थिक दुष्प्रभावों का सामना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी करना पड़ रहा है जिसे इंग्लैंड में मौजूद राष्ट्रीय टीम आगे पढ़ें »

लगातार सातवीं जीत से रीयाल मैड्रिड ला लिगा खिताब के करीब

मैड्रिड : सर्गियो रामोस के दूसरे हाफ में पेनल्टी पर किये गये गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 1-0 से हराकर आगे पढ़ें »

कड़ी मेहनत के बदौलत तेज गेंदबाजी में मजबूत हुआ भारत : गांगुली

टी20 विश्व कप का टलना तय, ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड सीरीज के लिये कहा गया

यूएई और श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का ऑफर दिया

गृहमंत्रालय ने कॉलेज और प्रोफेशनल संस्थानों को फाइनल ईयर की परीक्षा कराने को दी मंजूरी

बंगाल में कोरोना का कहर जारी आज फिर आये 800 के पार मामले, 22 की हुई मौत

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना, उन्हें होगी सच्ची श्रद्धांजलि : राज्यपाल धनखड़

कोलकाता के नजदीक सौर पेड़ से रौशन होंगी पगडंडियां, पार्क

बंगाल में बने ऐप को ममता ने किया पेश कहा – यह देशभक्ति की पहचान

ऊपर