पहली बार तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी अजय देवगन की ये फिल्म

Maidan

मुंबई : बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कालोज ने देवगन की 100 फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वारियर’ का रिलीज डेट शेयर किया। यह फिल्म जनवरी में दर्शकों को देखने को मिलेगी। अब अजय के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज सामने आया है। बता दें कि अजय की आगामी फिल्म ‘मैदान’ हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म के मेकर्स ने बताया ‌कि फिल्ममेकर्स डबिंग के लिए साउथ के बड़े कलाकाराें को लाने का विचार कर रहे हैं। जबकि हिंदी की डबिंग अजय करेंगे।

फिल्म की रिलीज डेट का पहले से ऐलान

अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। फुटबाल प्लेयर की लाइफ पर आधारित यह पीरियड ड्रामा लंबे समय से सुर्खियों में आ रही थीं। लेकिन अब आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म अगले साल 27 नवंबर को रिलीज होगी। मेकर्स ने रिलीज की तारीख एक साल पहले ही तय कर ली। बता दें कि यह देवगन की पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था। लेकिन इस पोस्टर में सिर्फ एक फुटबॉल नजर आ रहा था।

भारतीय टीम ने दर्ज की थी जीत

फिल्म में 1952 से लेकर 1962 तक के दौर को दर्शाया जाएगा। इस दौरान भारतीय टीम ने इनकी कोचिंग की बदौलत एशियन गेम्स में जीत दर्ज की थी। फिल्म में अजय दिग्‍गज फुटबॉल कोच सैय्यद अब्‍दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के साथ साउथ की एक्‍ट्रेस कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह अजय के साथ मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। वहीं बोनी कपूर इस फिल्‍म के निर्माता हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राष्ट्रीय मुक्त विद्यालय शिक्षा संस्थान की 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं रद्द

नयी दिल्ली : देश में कोरोना संकट को देखते हुए राष्ट्रीय मुक्त विद्यालय शिक्षा संस्थान (एनआईओएस) की 17 जुलाई से होने वाली 10वीं और 12वीं आगे पढ़ें »

71 साल के हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर

नयी दिल्ली : क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज और पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर शुक्रवार को 71 वर्ष के हो गए और उनके जन्मदिन पर आगे पढ़ें »

ऊपर