पहली बार तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी अजय देवगन की ये फिल्म

Maidan

मुंबई : बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कालोज ने देवगन की 100 फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वारियर’ का रिलीज डेट शेयर किया। यह फिल्म जनवरी में दर्शकों को देखने को मिलेगी। अब अजय के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज सामने आया है। बता दें कि अजय की आगामी फिल्म ‘मैदान’ हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म के मेकर्स ने बताया ‌कि फिल्ममेकर्स डबिंग के लिए साउथ के बड़े कलाकाराें को लाने का विचार कर रहे हैं। जबकि हिंदी की डबिंग अजय करेंगे।

फिल्म की रिलीज डेट का पहले से ऐलान

अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। फुटबाल प्लेयर की लाइफ पर आधारित यह पीरियड ड्रामा लंबे समय से सुर्खियों में आ रही थीं। लेकिन अब आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म अगले साल 27 नवंबर को रिलीज होगी। मेकर्स ने रिलीज की तारीख एक साल पहले ही तय कर ली। बता दें कि यह देवगन की पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था। लेकिन इस पोस्टर में सिर्फ एक फुटबॉल नजर आ रहा था।

भारतीय टीम ने दर्ज की थी जीत

फिल्म में 1952 से लेकर 1962 तक के दौर को दर्शाया जाएगा। इस दौरान भारतीय टीम ने इनकी कोचिंग की बदौलत एशियन गेम्स में जीत दर्ज की थी। फिल्म में अजय दिग्‍गज फुटबॉल कोच सैय्यद अब्‍दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के साथ साउथ की एक्‍ट्रेस कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह अजय के साथ मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। वहीं बोनी कपूर इस फिल्‍म के निर्माता हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

britain prime minster is son in law of India

ब्रिटेन : मतदाताओं के जताए भरोसे पर खरा उतरूंगा : बोरिस जॉनसन

लंदन : ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने संकल्प लिया है कि वह पूर्व में विपक्ष के लिए मतदान करने वाले उन मतदाताओं के भरोसे आगे पढ़ें »

इमरान सरकार ने कट्टरपंथी विचारों को बढ़ाया, हिंदू-ईसाइयों पर खतरा-यूएन

न्यूयॉर्क : संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान में धार्मिक स्वतंत्रता लगातार बिगड़ती जा रही है। वहां के आगे पढ़ें »

ऊपर