अपनी इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनायेंगे अजय देवगन

ajay

मुंबई : बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे का रीमेक बनाना चाहते हैं। अजय देवगन ने वर्ष 1991 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों का चलन जोरों पर है। अजय देवगन से पूछा गया कि वह अपनी किसी एक फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे। अजय ने ‘फूल और कांटे’ का नाम लिया है।

इसे नए चेहरे के साथ बनाऊंगा

अजय देवगन का कहना है कि मैं फूल और कांटे को प्रोड्यूस करना चाहूंगा। इसे किस तरह से पेश किया जाएगा वो मैंने सोच रखा है। मैं इसे नए चेहरे के साथ बनाऊंगा। प्रस्तुतिकरण अलग हो सकता है, लेकिन इमोशन वैसा ही होगा। बता दें कि फूल और कांटे 1991 की कुकू कोहली द्वारा निर्देशित हिन्दी भाषा की एक्शन रूमानी फिल्म है। इसमें अजय देवगन, मधु, अरुणा ईरानी, जगदीप और अमरीश पुरी की मुख्य भूमिकाएं थी।

फिल्म तानाजी ने बॉक्स आफिस पर मचाया धमाल

ऐक्टर अजय देवगन ने फिल्म ‘फूल और कांटे’ से डेब्यू किया था और तबसे पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी लेटेस्ट फिल्म तान्हाजी भी दर्शकों को काफी पसंद आई है। फिल्म तान्हाजी उनके लिए काफी खास है क्योंकि यह उनकी 100वीं फिल्म है। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 275 करोड़ रूपये से ज्यादा कमाई कर कई किर्तिमानो को ध्वस्त किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैश्विक अर्थव्यवस्था के फिर खुलने की उम्मीदों के बीच सोने की कीमतों में आंशिक गिरावट

नई दिल्ली : दुनियाभर के देशों की मुख्य चिंता यह है कि नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए लॉकडाउन के उपायों को कैसे शिथिल किया आगे पढ़ें »

  स्कॉडा ने 24.99 लाख रुपये  में करॉक्यू लॉन्च किया

नई दिल्ली : स्कॉडा ऑटो ने पांच सीटों वाले करॉक्यू को 24.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम क़ीमत पर लॉन्च किया है। यह लक्जरी कार के आगे पढ़ें »

…तो इसलिए अब कोलकाता के हवाई अड्डे पर ही रहेंगे कोरोना के लक्षण पाए जाने वाले यात्री

बिहार में सब्जी बेचने वाले का बेटा हिमांशु राज बना स्टेट का टॉपर

‘अम्फान’ से सबक लेकर आधारभूत संरचना को बेहतर करें, आपदा से निपटने पर ध्यान दें : एनडीआरएफ प्रमुख

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

होम्योपैथी दवा से कोरोना संक्रमण से संक्रमित चार मरीज हुए ठीक

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

चक्रवात ‘अम्फान’ : कोलकाता के कुछ हिस्सों में परेशानी बरकरार

कोरोना योद्धाओं को बांटी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की होम्योपैथिक दवाएं

ऊपर