अपनी इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनायेंगे अजय देवगन

ajay

मुंबई : बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे का रीमेक बनाना चाहते हैं। अजय देवगन ने वर्ष 1991 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों का चलन जोरों पर है। अजय देवगन से पूछा गया कि वह अपनी किसी एक फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे। अजय ने ‘फूल और कांटे’ का नाम लिया है।

इसे नए चेहरे के साथ बनाऊंगा

अजय देवगन का कहना है कि मैं फूल और कांटे को प्रोड्यूस करना चाहूंगा। इसे किस तरह से पेश किया जाएगा वो मैंने सोच रखा है। मैं इसे नए चेहरे के साथ बनाऊंगा। प्रस्तुतिकरण अलग हो सकता है, लेकिन इमोशन वैसा ही होगा। बता दें कि फूल और कांटे 1991 की कुकू कोहली द्वारा निर्देशित हिन्दी भाषा की एक्शन रूमानी फिल्म है। इसमें अजय देवगन, मधु, अरुणा ईरानी, जगदीप और अमरीश पुरी की मुख्य भूमिकाएं थी।

फिल्म तानाजी ने बॉक्स आफिस पर मचाया धमाल

ऐक्टर अजय देवगन ने फिल्म ‘फूल और कांटे’ से डेब्यू किया था और तबसे पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी लेटेस्ट फिल्म तान्हाजी भी दर्शकों को काफी पसंद आई है। फिल्म तान्हाजी उनके लिए काफी खास है क्योंकि यह उनकी 100वीं फिल्म है। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 275 करोड़ रूपये से ज्यादा कमाई कर कई किर्तिमानो को ध्वस्त किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी भाजपा

जयपुर : भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाएगी। भाजपा विधायक दल की गुरुवार को यहां हुई आगे पढ़ें »

पाकिस्तानी गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति की हुई मौत, मृतकों की संख्या दो हुई

श्रीनगर : जम्मू- कश्मीर के सीमांत जिले कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में छह अगस्त को हुई पाकिस्तानी गोलाबारी में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की आगे पढ़ें »

ऊपर