अपनी इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनायेंगे अजय देवगन

ajay

मुंबई : बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे का रीमेक बनाना चाहते हैं। अजय देवगन ने वर्ष 1991 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों का चलन जोरों पर है। अजय देवगन से पूछा गया कि वह अपनी किसी एक फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे। अजय ने ‘फूल और कांटे’ का नाम लिया है।

इसे नए चेहरे के साथ बनाऊंगा

अजय देवगन का कहना है कि मैं फूल और कांटे को प्रोड्यूस करना चाहूंगा। इसे किस तरह से पेश किया जाएगा वो मैंने सोच रखा है। मैं इसे नए चेहरे के साथ बनाऊंगा। प्रस्तुतिकरण अलग हो सकता है, लेकिन इमोशन वैसा ही होगा। बता दें कि फूल और कांटे 1991 की कुकू कोहली द्वारा निर्देशित हिन्दी भाषा की एक्शन रूमानी फिल्म है। इसमें अजय देवगन, मधु, अरुणा ईरानी, जगदीप और अमरीश पुरी की मुख्य भूमिकाएं थी।

फिल्म तानाजी ने बॉक्स आफिस पर मचाया धमाल

ऐक्टर अजय देवगन ने फिल्म ‘फूल और कांटे’ से डेब्यू किया था और तबसे पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी लेटेस्ट फिल्म तान्हाजी भी दर्शकों को काफी पसंद आई है। फिल्म तान्हाजी उनके लिए काफी खास है क्योंकि यह उनकी 100वीं फिल्म है। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 275 करोड़ रूपये से ज्यादा कमाई कर कई किर्तिमानो को ध्वस्त किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर