दो भागों में बनेगी अजय देवगन की यह ‌फिल्‍म

ajay devgan in chanakya movie

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जल्द चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म की घोषणा एक साल पहले कर दी गई थी, लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। हालांकि, सुनने में आ रहा है कि जल्द ही फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरु होगा। इस फिल्म का निर्देशन बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्म बनाने वाले नीरज पांडे करेंगे। बता दें चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्‍म को निर्माता दो भाग में बनाने का विचार कर रहे है।
लम्बे समय से चाणक्य के जीवन पर रिसर्च
नीरज काफी लम्बे समय से चाणक्य के जीवन पर रिसर्च कर रहे हैं। फिल्म के जरिये चाणक्य के जीवन की ऐसी घटनाओं को दिखाया जायेगा, जिन पर पहले कभी किसी ने ध्यान ना दिया गया हो। उनके जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दर्शकों के सामने लाया जाएगा। मालूम हो कि चाणक्य के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म को एक भाग में समेटना मुश्किल होगा। इसलिए इसे दो भाग में बनाने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि, इस पर अंतिम फैसला नहीं हुआ है।
फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं अजय
फिल्म के बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा है कि इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्सुक हैं और जल्द ही इस पर काम करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, अजय देवगन को इस फिल्म के लिए अपने लुक पर काम करना होगा। चाणक्य के लिए अजय को न सिर्फ आधा गंजा होना होगा, बल्कि उन्हें अपनी बॉडी पर भी थोड़ा काम करना होगा। इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक तकनीक का इस्तेमाल भी किया जाएगा। इस फिल्म के पूरे होने तक वो दूसरी किसी फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे।
गौरतलब है कि अजय फिलहाल फिल्म ‘तानाजी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वह फिल्‍म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे। बता दें इन दोनों फिल्मों की शूटिंग के बाद ही अजय चाणक्य की शूटिंग शुरू करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिस दिन जनसंख्या नियंत्रण कानून आ गया उसी दिन संन्यास ले लूंगा : गिरिराज सिंह

कटिहार : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि जिस दिन देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हो गया, वह उसी दिन राजनीति से आगे पढ़ें »

स्वास्थ्य एजेंडे को लेकर बिल गेट्स और नीतीश कुमार ने की मुलाकात

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के स्वास्थ्य एवं पोषण एजेंडे को और आगे ले जाने के उद्देश्य से रविवार को बिल आगे पढ़ें »

ऊपर