दो भागों में बनेगी अजय देवगन की यह ‌फिल्‍म

ajay devgan in chanakya movie

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जल्द चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म की घोषणा एक साल पहले कर दी गई थी, लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। हालांकि, सुनने में आ रहा है कि जल्द ही फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरु होगा। इस फिल्म का निर्देशन बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्म बनाने वाले नीरज पांडे करेंगे। बता दें चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्‍म को निर्माता दो भाग में बनाने का विचार कर रहे है।
लम्बे समय से चाणक्य के जीवन पर रिसर्च
नीरज काफी लम्बे समय से चाणक्य के जीवन पर रिसर्च कर रहे हैं। फिल्म के जरिये चाणक्य के जीवन की ऐसी घटनाओं को दिखाया जायेगा, जिन पर पहले कभी किसी ने ध्यान ना दिया गया हो। उनके जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दर्शकों के सामने लाया जाएगा। मालूम हो कि चाणक्य के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म को एक भाग में समेटना मुश्किल होगा। इसलिए इसे दो भाग में बनाने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि, इस पर अंतिम फैसला नहीं हुआ है।
फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं अजय
फिल्म के बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा है कि इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्सुक हैं और जल्द ही इस पर काम करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, अजय देवगन को इस फिल्म के लिए अपने लुक पर काम करना होगा। चाणक्य के लिए अजय को न सिर्फ आधा गंजा होना होगा, बल्कि उन्हें अपनी बॉडी पर भी थोड़ा काम करना होगा। इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक तकनीक का इस्तेमाल भी किया जाएगा। इस फिल्म के पूरे होने तक वो दूसरी किसी फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे।
गौरतलब है कि अजय फिलहाल फिल्म ‘तानाजी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वह फिल्‍म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे। बता दें इन दोनों फिल्मों की शूटिंग के बाद ही अजय चाणक्य की शूटिंग शुरू करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलियाई ओपन पर बारिश का असर, सेरेना और फेडरर की जीत से शुरुआत

मेलबर्न : सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर ने आस्ट्रेलियाई ओपन में सोमवार को जीत से शुरुआत की जिसके बाद बारिश के कारण अफरा-तफरी का माहौल आगे पढ़ें »

आश्रय गृह केस में ब्रजेश ठाकुर समेत 19 दोषी करार

दिल्ली की अदालत अब सजा को लेकर 28 जनवरी को करेगी सुनवाई, अभियुक्तों में 12 पुरष व 8 महिलाएं नयी दिल्ली/पटनाः मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले में आगे पढ़ें »

खाने में रोजाना लें यह नमक, बीमारियां रहेंगी दूर

पीएम मोदी ने याद किया कोलकाता टेस्ट, छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए कुंबले, द्रविड़ तथा लक्ष्मण का दिया उदाहरण

pak

पाक ने अमेरिका के सामने फैलायी झोली, कहा- एफएटीएफ की ‘निगरानी सूची’ से निकलवाए

रोड शो के कारण वक्त पर नहीं पहुंच सके केजरीवाल, अब कल करेंगे नामांकन

bangladesh

बांग्लादेशी अदालत ने राजनीतिक रैली पर बम हमले के 10 दोषियों को मौत की सजा सुनाई

momota

एनपीआर है खतरनाक खेल, एनआरसी का पूर्व संकेत : ममता

ज्वेलरी व्यापारियों को केंद्र सरकार ने भेजा नोटिस, कैट ने अपील की तारीख बढ़ाने का आग्रह किया

SUKHOI

ब्रह्मोस से लैस सुखोई आज से करेंगे हिंद महासागर की निगरानी, पाक-चीन पर नजर

ऊपर