दो भागों में बनेगी अजय देवगन की यह ‌फिल्‍म

ajay devgan in chanakya movie

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जल्द चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म की घोषणा एक साल पहले कर दी गई थी, लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। हालांकि, सुनने में आ रहा है कि जल्द ही फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरु होगा। इस फिल्म का निर्देशन बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्म बनाने वाले नीरज पांडे करेंगे। बता दें चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्‍म को निर्माता दो भाग में बनाने का विचार कर रहे है।
लम्बे समय से चाणक्य के जीवन पर रिसर्च
नीरज काफी लम्बे समय से चाणक्य के जीवन पर रिसर्च कर रहे हैं। फिल्म के जरिये चाणक्य के जीवन की ऐसी घटनाओं को दिखाया जायेगा, जिन पर पहले कभी किसी ने ध्यान ना दिया गया हो। उनके जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दर्शकों के सामने लाया जाएगा। मालूम हो कि चाणक्य के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म को एक भाग में समेटना मुश्किल होगा। इसलिए इसे दो भाग में बनाने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि, इस पर अंतिम फैसला नहीं हुआ है।
फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं अजय
फिल्म के बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा है कि इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्सुक हैं और जल्द ही इस पर काम करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, अजय देवगन को इस फिल्म के लिए अपने लुक पर काम करना होगा। चाणक्य के लिए अजय को न सिर्फ आधा गंजा होना होगा, बल्कि उन्हें अपनी बॉडी पर भी थोड़ा काम करना होगा। इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक तकनीक का इस्तेमाल भी किया जाएगा। इस फिल्म के पूरे होने तक वो दूसरी किसी फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे।
गौरतलब है कि अजय फिलहाल फिल्म ‘तानाजी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वह फिल्‍म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे। बता दें इन दोनों फिल्मों की शूटिंग के बाद ही अजय चाणक्य की शूटिंग शुरू करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhule

महाराष्ट्र : बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत ,कई घायल

धुले : महाराष्ट्र के धुले में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर आगे पढ़ें »

sahla rashid

कश्मीरःफर्जी दावा मामले में शहला की सुप्रीम कोर्ट में शिकायत,सेना ने तथ्यहीन बताया

नई दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पूर्व छात्र नेता और पूर्व छात्र संघ की उपाध्यक्ष शेहला रशीद द्वारा कश्मीर के मौजूदा हालातों आगे पढ़ें »

ऊपर