एचडी में लीक हुई अजय-तब्बू की लेटेस्ट फिल्म दृश्यम 2

मुंबईः साल 2015 में अजय देवगन और तब्बू स्टारर एक फिल्म, ‘दृश्यम’ रिलीज हुई थी और उसे काफी पसंद भी किया गया था। अब, सात साल बाद, इस फिल्म का दूसरा पार्ट, ‘दृश्यम 2’ रिलीज हो गया है। 18 नवंबर, 2022 को फिल्म के रिलीज के कुछ ही घंटों बाद यह खबर आ रही है कि यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। बता दें कि फिल्म को एचडी क्वॉलिटी में लीक कर दिया गया है और इसका सीधा असर फिल्स के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है। ऐसा हो सकता है कि अच्छे रिव्यूज के बाद भी फिल्म का कलेक्शन कम हो क्योंकि यह लीक हो गई है। आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं..

ऑनलाइन लीक हुई दृश्यम 2

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, दृश्यम 2 ऑनलाइन लीक हो गई है। पाइरेसी का शिकार होने की वजह से इस फिल्म को एचडी क्वॉलिटी में लीक किया जा चुका है। बता दें कि अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना की इस फिल्म को कई टॉरेन्ट साइट्स पर उपलब्ध कर दिया गया है।

इन प्लेटफॉर्म्स पर गलत तरह से हुई रिलीज 

पाइरेसी एक अपराध है और फिल्मों को लीक करना एक कानून जुर्म है। यह फिल्म Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla और Telegram जैसी साइट्स पर उपलब्ध है। इन साइट्स से इस फिल्म को न सिर्फ ऑनलाइन देखा जा सकता है बल्कि फ्री में डाउनलोड भी किया जा सकता है। हालांकि यह फिल्म ऑनलाइन आ गई है लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि आप इस फिल्म को थिएटर में देखें या फिर उस समय का इंतजार करें जब इसे आधिकारिक तौर पर ओटीटी पर रिलीज किया जाए। बता दें कि पहले ही दिन पर दृश्यम 2 को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और क्लाइमैक्स की काफी तारीफ भी हो रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर