दो तलाक के बाद करण जौहर ने आमिर खान से पूछ लिया सेक्स लाइफ से जुड़ा सवाल

नई दिल्ली: करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का चौथा एपिसोड आने के लिए तैयार है। इस सीजन के चौथे गेस्ट करीना कपूर खान और आमिर खान हैं। ये दोनों सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन करने के लिए आ रहा है लेकिन इस जोड़ी से सेंस ऑफ ह्यूमर से साफ है कि ये वाला एपिसोड अब तक के सबसे दिलचस्प एपिसोड में से होने वाला है। शो के होस्ट करण जौहर दोनों खान से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल करते दिखाई देंगे। इस एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है जिसे करण जौहार ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस एपिसोड में करण जौहर करीना कपूर और आमिर खान के साथ उनकी सेक्स लाइफ डिस्कस करते दिखाई दे रहे हैं। 

करीना कपूर से किया ये सवाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

शो के दौरान करण जौहर ने करीना कपूर से पोस्ट प्रेग्नेंसी सेक्स के बारे में सवाल करते हुए पूछा कि बच्चे पैदा करने के बाद सेक्स लाइफ अच्छी होती है या नहीं। इसपर करीना के कहा कि तुम्हें नहीं पता होगा। करीना के इस रिस्पॉन्स के बाद करण जरा हैरान दिखाई दिए। मामला यहीं शांत नहीं हुआ। करीना के इस रिस्पॉन्स पर करण जौहर ने रिएक्ट करते हुए कहा, “तुम मेरी सेक्स लाइफ डिस्कस कर रही हो ये अच्छी बात नहीं है मेरी मम्मी भी ये शो देखती हैं।” करण जौहर की इस बात को सुनते ही आमिर खान भी बहस में कूद पड़े और बोले, “आपकी मम्मी को इस बात से प्रॉब्लम नहीं है कि आप दूसरे की सेक्स लाइफ यहां डिस्कस करते हैं। कैसे सवाल कर रहे हो तुम।” जानकारी के लिए आपको बता दें कि आमिर खान को बार तलाक ले चुके हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर